• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहारनपुर दंगे को बाहरी लोगों ने दिया अंजाम: यूपी सरकार

|

सहारनपुर उत्तर प्रदेश के गृह सचिव मणि प्रताप मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि सहारनपुर में हुए दंगों को बाहरी लोगों ने अंजाम दिया है। इन लोगों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। भीम आर्मी के संस्थापक और पूर्व विधायक की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने कहा कि अभी जांच की जा रही है। जनपद में दो नए अधिकारी आए हैं, वह जांच कर रहे हैं।

सहारनपुर दंगे को बाहरी लोगों ने दिया अंजाम: यूपी सरकार

गुरुवार की देर शाम सर्किट हाऊस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए गृह सचिव ने कहा कि हम काम कर रहे हैं और दंगे की जांच को आगे बढ़ा रहे हैं, जल्द ही परिणाम सामने आएंगे और सभी के सामने होंगे। उन्होंने कहा कि सहारनपुर का दंगा सुनियोजित था या नहीं, खुफिया एजेंसियों से इसकी जांच कराई जा रही है। पूर्व की गलतियों को सुधारा जाएगा और कोशिश होगी कि फिर से दंगे न हों।

भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर और पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू का दंगों से नाम जोड़े जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और निर्दोष को बिना वजह परेशान नहीं किाय जाएगा।

ये भी पढ़ें- सहारनपुर जातीय दंगा: मुंह पर कपड़ा बांधने पर बैन, पढ़िए ताजा हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Saharanpur riots are carried out by outsiders: UP government
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X