VIDEO: मैनपुरी की लुटेरी पुलिस, मजदूरों को करती है टारगेट!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। लगातार बढ़ते अपराध को लेकर पूरे सूबे में हाहाकार मचा हुआ है। पुलिस अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो गई है। इसी बीच मैनपुरी जो खराब पुलिसिया कार्रवाई को लेकर चर्चित है वहां एक और शर्मनाक कारनामा सामने आया है। अपराधियों को रोकना तो दूर मैनपुरी पुलिस अब खुद अपराध करने पर उतारू ही गई है। पंजाब से मजदूरी करके वापस मैनपुरी आ रहे मजदूरों की टोली से पुलिस ने मारपीट कर 4 लाख की लूट की। घटना के दौरान मजदूरों और पुलिस कर्मियों में हाथापाई हुई।

VIDEO: मैनपुरी की लुटेरी पुलिस, मजदूरों को करती है टारगेट!

घटना मैनपुरी के थाना घिरोर क्षेत्र की है जहां चौकी के सामने से मजदूरों से भरा एक ट्रक गुजरा तो तैनात सिपाही देवेंद्र सिंह और होमगार्ड सर्वेश ने ट्रक को रोका और लूटपाट शुरू कर दी। घटना में मजदूरों और पुलिस कर्मियों में जमकर हाथापाई हुई लेकिन बाबजूद इसके दोनों पुलिस कर्मियों ने सरकारी असलाह के बल पर करीब 4 लाख लूट कर लिए।

इसके बाद सभी लुटेपिटे मजदूर एसपी कार्यालय पंहुचे जंहा उन्होंने अपनी आपबीती एएसपी को सुनाई। एएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच सीओ भोगांव को सौंपी है। एएसपी ने बताया है कि मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police loot with labour
Please Wait while comments are loading...