VIDEO: पुलिस भी नहीं रोक पाई मारपीट, CCTV में कैद सच

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र की चौकी के पास 12 से 15 हथियारबंद बदमाशों ने एक फोटो स्टूडियो में घुसकर जमकर मार-पीट की। यही नहीं बीच बचाव करने आए चौकी इंचार्ज से भी हाथा-पाई की गई और इनकी ये सारी करतूत वहां लगे CCTV में कैद हो गई। बता दें की पुरुषोत्तम गुप्ता का गौरव गुप्ता उर्फ नीलू से प्रॉपर्टी को लेकर काफी समय पुराना विवाद चल रहा है जिसके चलते नीलू अपने कुछ 12 से 15 दबंग दोस्तों के साथ स्टूडियो पहुंचा को घटना को अंजाम दे डाला।

Police could not stop Fight, CCTV expose

एकदम फिल्मी स्टाइल में आकर पहले तो बदमाशों ने स्टूडियो में जमकर मारपीट की और फिर स्टूडियो मालिक के साथ लूटपाट की। ये दबंगई लगभग 15 मिनट तक चली जिसका पूरा वीडियो वहां के CCTV में कैद हो गया। जिसे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कितनी बेरहमी से बदमाश पीड़ितों की पिटाई कर रही है।

जमीन पर बिखरे हुए कांच के टुकड़े और हॉकी स्टिक साफ बयां कर रही है कि वो मंजर क्या होगा और पुलिस का इंसाफ देखिए, साहब जब बदमाशों को नहीं पकड़ पाए तो पुलिस ने पीड़ित पक्ष को ही थाने में बैठा लिया। वहीं थाना प्रभारी की माने तो 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मामले की जांच कर कार्रवाई की बात सामने आ रही है।

Read more: पत्नी की रजामंदी से दो बच्चों के बाप ने रचा ली नाबालिग से शादी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police could not stop Fight, CCTV expose
Please Wait while comments are loading...