Muzaffarnagar Gangrape: बंदूक के दम पर महिला को खेत में ले गए चार लोग, पति के सामने किया बलात्कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

Muzaffarnagar Gangrape - यूपी के मुजफ्फरनगर में एक महिला के साथ उसके पति के सामने ही गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। महिला ने आरोप लगाया कि बंदूक के दम चार युवकों ने उसके और उसके पति को बंधक बनाया फिर खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। मामला सामने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मुजफ्फरनगर: बंदूक के दम पर खेत में ले गए, पति के सामने किया गैंगरेप

मिली जानकारी के मुताबिक पति और पत्नी, अपने ठाई साल के बच्चे के साथ बाइक से घर लौटर रहे थे तभी भोंपा बाजार के पास चार युवक, जो कि मारुति कार में सावर ने उन्हें रोका और बंदूक दिखा कर उन्हें बंधक बना लिया। युवकों ने महिला के पति के साथ मारपीट की और फिर उनके हाथ-पैर बांध दिए। पति को बंधक बनाने के बाद युवकों ने बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर उन्हें पास ही के गन्ने के खेत में ले गए।

पीड़िता ने बताया कि चार युवक उसे खींचकर गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। चारों युवक लगातार मेरे बच्चे को मारने की धमकी दे रहे थे। उन्होंने मेरे पति को बांध दिया था और उनके साथ मारपीट की। घटना को अंजाम देने के बाद चारों युवक फरार हो गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muzaffarnagar Gangrape - The woman alleged that the four youths of the gun made her and her husband hostage and then took them to the farm and gang raped her. After the case, the police filed a lawsuit and found the accused in search of the accused.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.