• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सलमान खान को फोन पर धमकी देने वाला इलाहाबाद से गिरफ्तार, हकीकत हैरान करने वाली

|

इलाहाबाद। बॉलीबुड स्टार सलमान खान को जान मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई क्राइम ब्रांच और बांद्रा पुलिस ने इलाहाबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, पकड़ा गया आरोपी फिल्मों में काम मांगने का दबाव बना रहा था। फिल्मों में रोल नहीं मिलने पर सलमान खान को फोन कर उनके पीए को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में सलमान खान ने आरोपी के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में केस दर्ज करवाया था।

मुंबई क्राम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

मुंबई क्राम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर शाम मुंबई क्राइम ब्रांच और बांद्रा पुलिस ने इलाहाबाद के करेली इलाके से शेरू उर्फ शेरा को गिरफ्तार किया हैं। क्राइम ब्रांच शेरा को मुंबई ले गई। बता दें कि करेली में जीटीबी नगर का रहने वाला शेरा मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है। उसका परिवार अभी मुंबई में ही है। कुछ दिन पहले शेरा का विवाद फिल्म अभिनेता स्टार सलमान खान के पीए से हुआ था।

फिल्मों में काम करने की थी इच्छा

फिल्मों में काम करने की थी इच्छा

मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, शेरू उर्फ शेरा फिल्मों में काम करने का इच्छा थी। बताया कि शेरा फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों का करीबी है, ऐसे में उसको सलमान खान का नंबर मिल गया था। उसने कई बार सलमान खान के घर और ऑफिस के बाहर उनसे मिलने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा कर्मियों की वजह से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई। इसी वजह से शेरू सलमान खान से नाराज चल रहा था। उसने मोबाइल पर सलमान को जान से मारने की धमकी दे दी।

एक आरोपी है फरार

एक आरोपी है फरार

इस मामले में सलमान खान के पीए ने आरोपी के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में केस दर्ज करवाया था। गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपी शेरू उर्फ शेरा को लेकर मुंबई रवाना हो गई हैं। वहीं आरोपी शेरू उर्फ शेरा का एक साथी अभी भी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में मुंबई पुलिस प्रयागराज में डेरा डाली हुई है।

ये भी पढ़ें:-तहसीलदार को दफ्तर में चांटा मारने वाले BJP विधायक का पति गिरफ्तार, हालत बिगड़ने पर लखनऊ रेफर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mumbai crime branch police arrested Salman Khan threat accused from Allahabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X