अखिलेश पर मायावती का तंज, कहा- संसद में टहल रहा सपा का बबुआ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती जहां मोदी सरकार पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। इस बीच उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर भी अपने अंदाज में निशाना साधा है।

पत्थर वाली बुआ BBC हो गई हैं, टीवी पर बहुत आ रही हैं- अखिलेश यादव

अखिलेश पर माया का पलटवार

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटी हुई हैं। नोटबंदी के मुद्दे पर संसद हो या फिर सड़क, हर जगह मायावती के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

मिस्टर इंडिया की तरह बर्ताव कर रही हैं मायावती: उमा भारती

इस बीच अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों पर भी मायावती की नजर है। इसीलिए मायावती ने अखिलेश यादव को भी नोटबंदी के मामले में घेरा है।

मायावती ने अखिलेश को कहा बबुआ

मायावती ने अखिलेश को कहा बबुआ

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश यादव को बबुआ कह कर संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से यूपी की जनता परेशान है और सपा मुखिया के बबुआ जो प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए पुलिस के जरिए लोगों पर लाठीचार्ज करा रहे हैं।

मायावती ने कहा कि नोटबंदी के जरिए जनता पर केंद्र सरकार की मार पड़ ही रही है दूसरी ओर उत्तर प्रदेश का बुरा हाल भी आपने देखा है। वहां पुलिस प्रशासन सरकार के कंट्रोल में नहीं है। नोट बदलने या फिर नए नोट के लिए लोग लाइन लगे हैं। वहां भी उन्हें नोट की जगह लाठियां मिल रही हैं।

'अखिलेश कर रहे पुलिस का गलत इस्तेमाल'

'अखिलेश कर रहे पुलिस का गलत इस्तेमाल'

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने अपने बयान में कहा कि पीएम मोदी को खुश करने के लिए अखिलेश यादव लोगों पर लाठीचार्ज करा रहे हैं। यूपी के सीएम पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। सपा का बबुआ लाठीचार्ज प्रदेश के बजाय संसद में टहल रहा है।

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मायावती पर निशाना साधा है। उन्होंने मायावती को बुआ बीबीसी करार दिया है।

अखिलेश ने मायावती को कहा- बुआ बीबीसी

अखिलेश ने मायावती को कहा- बुआ बीबीसी

अखिलेश यादव ने कहा कि आजकल बहुजन समाज पार्टी की मुखिया टीवी पर बहुत दिख रही हैं। उन्होंने बुआ ब्रॉडकास्टिंग कह कर उन्हें संबोधित किया। दरअसल नोटबंदी और इससे पहले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे को लेकर मायावती ने सवाल उठाए थे।

इसी का जवाब देते हुए अखिलेश ने मायावती पर बुआ बीबीसी की टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे कैसा ये तो आपको तय करना है। ठीक से बना है कि नहीं इसके लिए हमने लड़ाकू विमानों को यहां उतारकर दिखाया।

अखिलेश यादव ने दिया बीएसपी सुप्रीमो को जवाब

अखिलेश यादव ने दिया बीएसपी सुप्रीमो को जवाब

अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि हां, एक्सप्रेसवे की मजबूती का टेस्ट करने के लिए हाथी भी चलवा सकते थे। हाथी के जरिए उन्होंने मायावती को इशारों में निशाने पर लिया।

फिलहाल यूपी चुनाव अगले साल है, लेकिन मायावती और अखिलेश यादव के बीच जारी जंग से साफ है कि कोई भी दल पीछे हटने को तैयार नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati targets Akhilesh yadav new comment, says babua.
Please Wait while comments are loading...