योगी सरकार के 100 दिन के रिपोर्ट कार्ड को मायावती ने 1 नंबर भी नहीं दिया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सत्ता को संभाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 100 दिन पूरे हो गए, इस अवसर पर उन्होंने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। लेकिन योगी आदित्यनाथ के रिपोर्ट कार्ड पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधा। मायावती ने कहा कि मौजूदा सरकार को 100 दिनों में से 100 में से एक भी नंबर नहीं दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सर्वसमाज में उदासीनता है, लोगों को इस सरकार से सिर्फ निराशा मिली है।

mayawati

मायावती ने योगी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार, अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चुनावी वायदे में से सरकार ने 10 फीसदी वायदा भी पूरा नहीं किया, सरकार अपने वायदे पर भी खरी नहीं उतरी है। इसके साथ ही योगी सरकार के कार्यकाल में अपराध में लगातार बढ़ोत्तरी हुई है, जिसपर नियंत्रण पाने में मौजूदा सरकार पूरी तरह से विफल रही है।

योगी सरकार की योजनाओं पर पलटवार करते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा ने पिछले तीन महीनें में सैकड़ों घोषणाएं की, लेकिन नतीजा शून्य रहा, उत्तर प्रदेश में आम जनता के साथ सिर्फ धोखा हो रहा है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौजूदा सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए तमाम योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मौजूदा सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए प्रतिबद्ध है और किसी भी हाल में महिलाओं के साथ अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati takes on Yogi Adityanath 100 days report card. She says this government could not score 1 mark out of 100.
Please Wait while comments are loading...