एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने काटा भोजपुरी सिंगर सोनी सिन्हा का गला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मऊ। प्रदेश में योगी सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसका ताजा उदाहरण मऊ जिले में मंगलवार की रात देखने को मिला। बनारस से रिकॉर्डिंग कर घर लौटी भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा का मंगलवार की रात किसी सिरफिरे ने उसके घर में ही गला काट दिया। घटना के बाद बुरी तरह से घायल सोनी के परिजनों ने उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। सोनी की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। वहीं परिजनों ने सरायलखंसी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

बोल बम गाने की हो रही थी रिकॉडिंग

बोल बम गाने की हो रही थी रिकॉडिंग

घटना के बाद से सोनी के जानने वाले भोजपुरी जगत के लोगों का जमावड़ा जिला अस्पताल पर लग गया। घटना के समय सोनी वाराणसी से बोल बम के गाने की रिकार्डिंग करके घर पहुंची थी। वहीं इस घटना से भोजपुरी जगत के कलाकारों में काफी आक्रोश है।

तत्‍काल गिरफ्तारी की मांग

तत्‍काल गिरफ्तारी की मांग

उन्होंने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग किया है। सोनी 2013 में महुवा चैनल पर आयोजित जिला टॉप कार्यक्रम में मऊ का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं। इसके साथ सा‌थ कई भोजपुरी एल्बम और फिल्मों में बतौर सिंगर गाना भी गा चुकी है।

कौन हैं सोनी सिन्‍हा

कौन हैं सोनी सिन्‍हा

  • 21 साल की सोनी सिन्हा को भोजपुरी सिनेमा में पहचान 2013 में मिली। उन्होंने महुआ चैनल के 'सुर संग्राम' शो से शुरुआत की थी।
  • वर्तमान में वो इसी चैनल के 'जिला टॉप' में गाना गाती हैं।
  • टीवी शो के अलावा वो 15 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम्स में काम कर चुकी हैं।
  • फिलहाल वो 'सावन' नाम के एल्बम की शूटिंग में बिजी थीं।
  • सोनी ने गाज़ीपुर, आजमगढ़, महराजगंज, पटना, सासाराम, बलिया समेत कई शहरों में स्टेज शो किए हैं।
हमलावर की हो चुकी है पहचान

हमलावर की हो चुकी है पहचान

सोनी के को-सिंगर पारस नाथ प्रिय ने बताया, "कुछ दिनों पहले ही हमने एल्बम 'प्यार करके बदल गईल' के लिए साथ में रिकॉर्डिंग की थी। हम जिला टॉप शो में भी साथ में गाते हैं। कोई उस पर ऐसे अटैक करेगा, यह कभी नहीं सोचा था।" मऊ के राज स्टूडियो के मालिक राज ने बताया, "राहुल इंडस्ट्री का स्ट्रगलर है। वो सिंगिंग के अलावा एक प्राइवेट हॉस्पिटल में छोटी-मोटी नौकरी भी करता है।" सोनी की बहन पुष्पा ने बताया, "राहुल कभी-कभी उसके साथ घर आता था। वो आर्केस्टा और लोकल एल्बमों में साइड रोल प्ले करता था। मेरी बहन से एकतरफ़ा प्यार करता है, हम लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था।"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jilted lover slits Bhojpuri Singer Soni Sinha's throat in Mau.
Please Wait while comments are loading...