यूपी: बच्चे के इलाज के लिए पैसे मांगे, बदले में मिला तीन तलाक!

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

हापुड़। देश में 3 तलाक को लेकर लोकसभा में बिला पास हो गया है और राज्यसभा में इसे पास कराने की कवायद चल रही है। केंद्र सरकार तीन तलाक के खिलाफ नियम लाने को प्रतिबद्ध है और इसे रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन हालात ये हैं कि तीन तलाक को लेकर लोगों की मानसिकता बदलने का नाम ही नहीं ले रही है। इतनी सख्ती के बाद भी लोग तीन तलाक देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ट्रिपल तलाक का ताजा मामला यूपी के जनपद हापुड़ से सामने आया है। यहाँ सिटी कोतवाली क्षेत्र में जब महिला ने अपने पति से खर्चे के लिए रूपये मांगे तो उसे खर्चे के बदले पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

hapur husband gave triple talaq to his wife for asking money

मामला हापुड़ के सिटी कोतवाली इलाके का है। यहां महिला की शादी नदीम नाम के शख्स से 3 साल पहले हुई थी और पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ नदीम काफी सालों से मारपीट करता आ रहा था और दहेज के नाम पर बाइक,पैसे की मांग करता था। अभी एक महीने पहले पति नदीम महिला से मारपीट कर पत्नी को मायके में ही 3 तलाक बोलकर चला गया था। अब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

hapur husband gave triple talaq to his wife for asking money

पीड़िता का आरोप है कि नदीम ने कई दफा उसके बच्चे के साथ भी मारपीट की है। इस वजह से कई बार बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पीड़िता ने बच्चे के इलाज खर्चे के लिए रूपये भी मांगे थे लेकिन वह उसे खर्चा नहीं दिया बल्कि उल्टा तलाक देकर चला गया। पीड़िता आज थाने में न्याय के लिए पहुंची है। पुलिस ने मामला सामने आते है की तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hapur husband gave triple talaq to his wife for asking money
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.