हनुमानगढ़ी की एक गाय बनी फसाद की जड़, थाने पहुंचा मामला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। गाय पालने को लेकर कुछ दुकानदारों ने इसके खिलाफ थाने में तहरीर दी है। गाए पालने वाला और उसके खिलाफ तहरीर देने वाले लोग एक समुदाय से हैं। दुकानदारों का आरोप है कि दुकान के पास रहने वाले युवक ने जंगली गाय पाल रखी है और सुबह होते ही गाय दुकानों के आगे बांध देता है। जिससे मार्केट में गंदगी ही गंदगी हो जाती है। तो वहीं कई बार स्कूल जाने वाले बच्चों पर भी गाय ने हमला किया है।

हनुमानगढ़ी की एक गाय बनी फसाद की जड़, थाने पहुंचा मामला

जब युवक से गाय को घर के अंदर बांधने के लिए कहा जाता है तो वो गाली-गलौज करने पर उतारू हो जाता है। फिलहाल दुकानदारों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल मामला खुदागंज थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी मोहल्ले का है। इस मोहल्ले में हरिनंदन, ओमप्रकाश, राहुल, विरेश कुमार समेत कई लोगो की दुकाने हैं। ये सभी दुकानदार जब सुबह में अपनी दुकानें खोलने आते हैं तो गाय दुकानों के आगे बैठी होती है और दुकानों के आसपास काफी ज्यादा गंदगी होती है। इससे काफी बदबू भी आती है।

दुकानदारों ने जब गाय पालने वाले शख्स से शिकायत की तो वो गाली-गलौज पर उतारू हो गया। जबकि कई बार स्कूल जाने वाले बच्चों पर भी गाय हमला कर चुकी है लेकिन उसके बावजूद गाय वाले ताराचंद और सोनपाल मारपीट करने लगते हैं। इन सभी दुकानदारों ने आखिरकार पुलिस का सहारा लिया है। गाय पालने वाले ताराचंद और सोनपाल के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Read more: VIDEO: नोएडा से बहू पहुंची मुरादाबाद अपनी ससुराल तो ताला लगाकर सब निकल लिए

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fir on subject of a cow
Please Wait while comments are loading...