छात्राओं ने सुपरकॉप को बांधी राखी, बोले- हर मुश्किल में आपके साथ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। जिले के तेजतर्रार इंस्पेक्टरों में शामिल दरगाह थाना प्रभारी, संजय दूबे को आज हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने राखी के पर्व पर राखी बांधी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज इनके प्रेम और राखी के धागे ने उनकी जिम्मेदारियों को और बढ़ा दिया है। वो हमेशा इनके सुख दुख में साथ रहते हुए इनके बेहतर भविष्य की कामना करते है।

छात्राओं ने सुपरकॉप को बांधी राखी , बोले- हर मुश्किल में आपके साथ

जिले के दरगाह थाना क्षेत्र के प्रभारी संजय दूबे काफी तेज तर्रार अधिकारी माने जाते है जिले के क्राइम ब्रांच से लेकर स्वाट टीम के प्रभारी रहते हुए उन्होंने कई आपराधिक मामलों का पर्दाफाश करते हुए अपराधियो को सलाखों के पीछे भेजा है। कुछ दिन पूर्व इन्हें राजकीय इंटर कालेज में स्थित महिला छात्रावास पर छात्राओं से छेड़खानी का मामला पता चला था जिसके बाद इन्होंने अभियान चलाकर मनचलो की जमकर क्लास ली थी जिसके बाद वहां रहने वाली छात्राये इन्हें अपना अभिभावक व भाई मानने लगी।

इसी कड़ी में भाई बहन के पवित्र पर्व से एक दिन पूर्व आज वो इनसे मिलने हॉस्टल पहुंचे जहां पर रहने वाली छात्राओं ने इन्हें राखी बांधी इस अवसर पर थाना प्रभारी संजय दुबे भी काफी भावविह्वल हो गए उनका कहना था कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को हमेशा ईमानदारी से निभाया आज इन छात्राओं के रूप में हमे एक नई जिम्मेदारी व दायित्व मिला है । एक भाई के रूप में इस दायित्व को भी बखूबी निभाते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य के लिए हमेशा सार्थक प्रयास करने का प्रयत्न करता रहूंगा ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
female students of bahraich tied rakhi on wrist of supercop sanjay dubey
Please Wait while comments are loading...