• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में अपराध: बाप-बेटी के मर्डर से दहला मुरादाबाद, आगरा में दिनदहाड़े रोड पर महिला की हत्या

|

मुरादाबाद/आगरा। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के नागफनी थाना क्षेत्र में बाप और बेटी की लाश एक मकान में मिली है। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। आगरा जनपद के न्यू आगरा क्षेत्र में दिनदहाड़े एक्टिवा सवार बदमाशों ने पैदल जा रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। महिला के पास आधार कार्ड मिला है जिससे उसकी शिनाख्त हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है।

Father and daughter killed in Moradabad, woman murdered in Agra

मुरादाबाद के नागफनी क्षेत्र के झब्बू के नाले के पास एक मकान में बाप और बेटी का मर्डर हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मुआयना करने पहुंचे। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घटनास्थल का जायजा लेकर मौके पर पुलिस को तैनात कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक नजरू प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था और बेटी के साथ घर में रहता था। पुलिस का कहना है कि पता चला है कि नजरू का किसी के साथ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की आगे जांच में जुट गई है।

Father and daughter killed in Moradabad, woman murdered in Agra

आगरा में महिला की हत्या

उत्तर प्रदेश के ही आगरा जनपद में अबुल उल्लाह दरगाह के पास पैदल जा रही महिला को एक्टिवा सवारों ने गोली मार दी और भाग गए। महिला लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गई। शनिवार दोपहर तीन बजे यह वारदात हुई। महिला पैदल हाईवे की तरफ जा रही थी। एक्टिवा सवार बदमाशों ने महिला के सिर में गोली मार दी। सूचना मिलने पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद फोर्स के साथ मौके पर गए। तलाशी में महिला के पास आधार कार्ड मिला जिससे उसकी शिनाख्त नाई की मंडी निवासी रानी के तौर पर हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया। एसपी सिटी ने बताया कि महिला के पर्स में अधिकारियों के नाम से लिखे प्रार्थना पत्र मिले हैं। सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।

लव जिहाद पर बोले सीएम योगी- सुधर जाओ वरना 'राम नाम सत्य' की यात्रा हो जाएगी शुरू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father and daughter killed in Moradabad, woman murdered in Agra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X