आपने कभी देखी है ऐसी शराबियों की कुश्ती, अगर नहीं तो देखिए ये वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शराब का नशा किस तरह शराबियों के सिर चढ़ कर बोलता है। उसकी एक झलक देर रात उस समय देखने को मिली जब एक शराब के ठेके के सामने नशे में चूर कई शराबी आपस में नूराकुस्ती करने लगे। इतनी ही नहीं, शराबी एक नहीं बल्कि कई घण्टे तक एक दूसरे से मारपीट करते रहे। इस बीच कई बार एक दुसरे को उठाकर पटका। शराबियों की कुश्ती देखकर लोगो ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लड़ाई झगड़ा करते शराबियों को पकड़ने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने इन शराबियों को पकड़ कर अपने साथ कोतवाली ले गई।

यह है मामला
तिलक समारोह से घर लौटते वक्त कार सवारों पर शराबियों ने हमला बोल दिया। तीन वाहनों में तोड़फोड़ कर पथराव भी किया। इस घटना में छह लोगों को चोटें भी आई है। कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के होलेपुर गांव निवासी कुछ लोग तिलक चढ़ाने के लिए कन्नौज के तहसीपुर गांव गए थे। देर रात तिलक समारोह के बाद तीन कारों पर 24 लोग गांव के लिए निकले। सदर कोतवाली अंतर्गत मानीमऊ पुलिस चौकी के प्रेमपुर गांव के सामने रोड पर खड़े ट्रक में प्रेमपुर निवासी अनिल कुमार अपने साथियों के साथ शराब पी रहे थे। कार चालक ने ट्रक को किनारे खड़ा करने की बात कही तो विवाद शुरू हो गया।

तीनों गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त
मामला तूल पकड़ने पर अनिल के पक्ष से प्रेमपुर के कई युवक आकर मारपीट करने लगे। इन लोगों ने पथराव कर तीनों गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। हमलावरों से बचने के लिए वहां मौजूद लोगों ने खेतों व झोपड़ी में छिप कर जान बचाई। इस बीच मामले की जानकारी पाकर पहुंची कन्नौज कोतवाली व मानीमऊ चौकी पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने अनिल कुमार निवासी प्रेमपुर समेत महज तीन लोगों पर शांति भंग की कार्रवाई की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
drunk man fight video in Kannauj

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.