शाहजहांपुर: हिस्ट्रीशीटर जेल से मांग रहा रंगदारी के तौर पर पैसे और मिठाई

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में जेल मे बंद हिस्ट्रीशीटर ने मिष्ठान भंडार स्वामी से फोन पर रंगदारी मांगी है। जेल मे बंद होने के दौरान कई बार मिष्ठान स्वामी को फोन किया गया और उससे मिठाई मांगी गई है। हलांकि पीड़ित ने फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली है जिसको लेकर पीड़ित ने एसपी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित का कहना है कि वह पिछले पांच साल में लाखों रुपये नकद और लाखों रुपये की मिठाई दे चुका है। हद तो तब हो गई जब हिस्ट्रीशीटर जेल के अंदर से फोन कर रंगदारी मांग रहा है। फिलहाल एसपी ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Criminal from jail demanding money and sweets in Shahjahanpur

दरअसल हम बात कर रहे हैं हिस्ट्रीशीटर सुहेल खान उर्फ बॉर्डर की है ये ऐसा नाम है कि जिसे सुनकर हर कोई कांप जाता है। दरअसल कुछ दिन पहले यहां जुग्गन नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिजनों ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन हिस्ट्रीशीटर सुहेल फरार चल रहा था। तभी सख्ती दिखाते हुए एसपी ने सुहेल खान उर्फ बार्डर, उसका चाचा मोहसीन खान समेत पर गैंगस्टर की कार्यवाही करते हुए दोनो पर इनाम घोषित कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सुहेल खान को गिरफ्तार कर फरूखाबाद के फतेहगढ़ जेल मे रखा था। पिछले एक महिने से शहर चर्चित मिष्ठान भंडार के स्वामी सत्य प्रकाश को हिस्ट्रीशीटर जेल के अंदर से फोन करके परेशान कर रंगदारी मांग रहा है।

Criminal from jail demanding money and sweets in Shahjahanpur

कई बार हिस्ट्रीशीटर ने पीड़ित सत्य प्रकाश को फोन किया और मिठाई देने की बात की। पीड़ित सत्य प्रकाश ने बताया कि पिछले पांच साल से वह इसी तरह से फोन आने के बाद मिठाई देते है सुहेल को। बताया कि 8 अक्तूबर की सुबह 9:45 बजे जेल से बॉर्डर ने फोन किया। कहा कि मै सत्तार और लाले को भेज रहा हूं इन्हे रुपये व मिठाई दे देना। कुछ देर बाद सत्तार और साजिद दुकान पर आए और दुकानों के काउंटर मे रखे पच्चीस हजार रुपये और तीन किलो मिठाई लेकर चले गए। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने जेल के अंदर से किए गए फोन की बातचीत रिकार्ड कर ली है। फिलहाल पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

आपको बता दें हिस्ट्रीशीटर सुहेल खान उर्फ बार्डर का जिले मे आतंक तो ही साथ ही इनके पूरे खानदान से लोग कांपते है। क्योंकि लोगो की जमीनों पर कब्जे करना इनका पेशा है और बात बात पर गोली मार देना इनकी आदत है। आपको बता प्रदीप शुक्ला पत्रकार की हत्या का आरोप भी हिस्ट्रीशीटर सुहेल खान उर्फ बार्डर उसके चाचा मोहसीन खान भाई बसीम खान, और अकलीम खान पर लगा था।

एसपी केबी सिंह के मुताबिक थाना सदर बाजार क्षेत्र के रहने वाले मिष्ठान स्वामी ने तहरीर दी है। उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जेल के अंदर से फोन करके रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read Also: अधिकारियों ने लगवाए चक्कर लेकिन नहीं बना शौचालय, बुजुर्ग नेत्रहीन महिला बाहर जाने को मजबूर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Criminal from jail demanding money and sweets in Shahjahanpur.
Please Wait while comments are loading...