राजेश हत्याकांड: हत्यारोपी डॉ. मुकुल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। बसपा नेता राजेश यादव की हत्या मामले में नामजद आरोपी डॉ मुकुल सिंह को पुलिस ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि डॉ मुकुल की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हे अस्पताल में ही पुलिस निगरानी में रखा गया है। वहीं दूसरी ओर डॉ मुकुल के समर्थन में स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के डाक्टर उतर आए हैं। जूनियर डॉक्टरों ने इलाज बंद कर दिया है और हड़ताल पर चले गए हैं। आक्रोशित डाक्टरों ने मुकदमे के विरोध में एसआरएन अस्पताल के बाहर दवा की दुकाने भी बंद करा दी हैं। बवाल की आशंका को देखते हुये एसआरएन अस्पताल की सुरक्षा कड़ी कर दी दी गयी है। अस्पताल के अंदर बाहर पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है।

राजेश हत्याकांड: हत्यारोपी डॉ. मुकुल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार डाक्टर मुकुल की तबीयत बिगड़ने पर उन्हे इलाज के लिये इलाहाबाद के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही। पुलिस ने अस्पताल परिसर की घेराबंदी कर ली। अस्पताल के अंदर मौजूद डा मुकुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन इंफेक्शन की शिकायत व तबीयत बिगड़ने पर पुलिस मुकुल को थाने नहीं ले जा सकी। मुकुल को अस्पताल में ही पुलिस निगरानी में रखा गया है। पूरी संभावना है कि सुबह डा मुकुल के समर्थन में स्थानीय डाक्टरों का संगठन मोर्चा खोल सकता है।

ये भी पढ़ें- सुल्तान मिर्जा की तरह दिखना पसंद करते थे, बसपा नेता राजेश यादव की हत्या

फिलहाल पुलिस मामले को नियंत्रण में रखने के लिये परिजनों से बातचीत कर रही है। याद दिला दें की सोमवार की भोर बसपा नेता राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद शहर में जमकर बवाल हुआ। मामले में राजेश की पत्नी मोनिका ने डॉ मुकुल के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर भी हत्या का आरोप लगाया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bsp leader rajesh yadav murder: police arrested accused doctor mukul singh

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.