मेरठ में फर्जी राज्यमंत्री के होर्डिंग पर भाजपाइयों का बवाल

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर में लगे राज्यमंत्री के नाम से होर्डिंग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में माहौल गरमाया हुआ है। भाजपा नेता ने इन फर्जी होर्डिंगों को लेकर एसएसपी से शिकायत की है। शिकायती पत्र मिलने के बाद बस एसएसपी ने थाना पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read Also: मेरठ: शिक्षा के मंदिर में छात्र ने तमंचे से मचाया आतंक, वीडियो हुआ वायरल

सपा सरकार में भी मौलाना खुद को बताता था मंत्री

सपा सरकार में भी मौलाना खुद को बताता था मंत्री

बताया जाता है कि समाजवादी सरकार में भी यह मौलाना अपने आपको मंत्री बताता था और अब भाजपा सरकार में भी राज्यमंत्री पद का पोस्टर लगा दिया। इससे भाजपाइयों में खलबली मच गई।

ईद मुबारक की होर्डिंग

ईद मुबारक की होर्डिंग

दरअसल , मेरठ के शास्त्रीनगर चौराहे पर ईद मुबारक का होर्डिंग लगा हुआ है। इसमें हापुड़ निवासी मो. हमीदुल्ला खां ने अपने आपको उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री लिखते हुए ईद की मुबारकबाद दी है। होर्डिंग को देखते ही भाजपा नेताओं ने एक दूसरे को फोन करके पूछना शुरू कर दिया।

एसएसपी को दी तहरीर

एसएसपी को दी तहरीर

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता बासित अली ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर फर्जी मंत्री हमीदुल्ला खां को गिरफ्तार करने की मांग की। एसएसपी को दी गयी तहरीर में लिखा गया है कि भाजपा ने कोई मुस्लिम राज्यमंत्री मेरठ में नहीं बनाया है। ऐसे में हमीदुल्लाह द्वारा खुद को मंत्री बताकर फर्जी होर्डिंग लगवा रहा है।

एसएसपी ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश

एसएसपी ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश

इस मसले पर एसएसपी का कहना है कि आज एक शिकायत मिली है। कोई मौलाना हमीदुल्लाह है जिसने अपने आपको वर्तमान उत्तर सरकार में राज्यमंत्री बताकर होर्डिंग लगवाए हैं। इसकी उन्होंने एलआईयू से जांच करवाई जिसमे उसका फर्जीवाड़ा उजागर हुआ है। इस संदर्भ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Read Also: मेरठ: भाजपा जिलाध्यक्ष ने विधायक संगीत सोम के खिलाफ खोला मोर्चा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP workers complaint to SSP on fake hoarding of state minister in Meerut.
Please Wait while comments are loading...