भाजपा ने जारी की नगर निकाय चुनाव की पहली सूची, कइयों को मौका तो कइयों को धोखा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में नगर निकाय चुनाव को लेकर काफी दिनों से चल रहे मंथन को शुक्रवार रात को विराम देते हुए आखिरकार पहली सूची जारी ही कर दी है। काफी संशय के बाद आखिरकार प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में निर्णय ले लिया गया, जिसमें भाजपा के कुछ संघर्षशील क्षेत्रीय भाजपा सदस्यों को मौका मिला तो कुछ को निराशा हाथ लगी। जिनको भी निकाय चुनाव में मौका मिला है उनके चहरे पर खुशी का ठिकाना न रहा, जो रह गए वो मायूस होकर घर को वापस चले गए।

भाजपा ने जारी की नगर निकाय चुनाव की पहली सूची, कइयों को मौका तो कइयों को धोखा

भाजपा ने शुक्रवार रात करीब आठ बजे 15 नगर पंचायत अध्यक्षों की पहली सूची जारी कर दी। इस सूची के जारी होने के बाद जहां उन दावेदारों में खुशी की लहर है, जिनका टिकट फाइनल हो गया है, वहीं उनमें उदासी है, जिन्हें पार्टी टिकट नहीं दिया है। इसमें उन्नाव के हैदराबाद नगर पंचायत सीट से सुनील कुमार को टिकट दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार रात उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए अपनी पहली सूची जारी कर दी। सूची को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में कई दिनों से चल रहे मंथन को विराम देते हुए पहली सूची जारी की है। प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की सहमति के बाद पार्टी ने अपनी पहली सूची जारी कर दी।

उन्नाव के 15 नगर पंचायत प्रत्याशियों की सूची
उन्नाव के मैराव से सुधा मिश्रा को प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं, उन्नाव के फतेहपुर चौरासी से श्रवण तिवारी, उन्नाव के बीघापुर से गोविंद नारायण, उन्नाव के ऊंगू से विकास पटेल, उन्नाव के रसूलाबाद से छेदीलाल, उन्नाव के औरास से रामबाबू त्रिपाठी, उन्नाव के गंज मुरादाबाद से राम पटेल, उन्नाव के सफीपुर से सौरभ बाजपेयी, उन्नाव के भगवंतनगर से कुष्ण कुमार, उन्नाव के मोहान से सोनू सिंह, उन्नाव के न्योतिनी से मनीष कुमार और उन्नाव के पुरवा से सतीष कुमार को भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

हरदोई नगर पंचायत के प्रत्यशियों की सूची
माधौगंज से पूजा मिश्रा, गोपामऊ से रीता रस्तोगी, पाली से अलका बाजपेयी, बेनीगंज से शुशीला वैश्य, कछौना से कन्हैया लाल और कुरसठ से सरनाम सिंह को भाजपा ने अपना नगर पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है।

गोरखपुर नगर पंचायत के ये होंगे प्रत्याशी
गोरखपुर के गोला से लालती देवी, बड़हलगंज से बबीता देवी, मुण्डेरवा बाजार से अनुपमा जायसवाल, पिपराईच से जितेंद्र जायसवाल, पीपीगंज से रमाशंकर मद्धेशिया, बांसगांव से अजय सिंह, सहजनवां से शशिप्रभा देवी और संग्रामपुर (उनवल) उमाशंकर निषाद को अपना नगर पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: यूपी में शिक्षक भर्ती पर लगी रोक HC ने हटाई, 2 महीने में नियुक्ति का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp released first list of Municipal election
Please Wait while comments are loading...