• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: राम मंदिर पर बेतुके बयान के बाद आगरा में फूंका गया शिवपाल यादव का पुतला, वीडियो

|
आगरा। यूपी के आगरा में सोमवार दोपहर बीजेपी युवा नेता गोविंद चाहर के नेतृत्व में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव का पुतला फूंका गया। इस पुतले का दहन अवंतीबाई चौराहा प्रतापपुरा पर किया गया। बता दें कि बीते दिनों शिवपाल यादव ने अयोध्या मंदिर पर विवादित बयान दिया था जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने विरोध दर्ज कराया। रविवार को यूपी के राज्यपाल रामनायक को ज्ञापन के द्वारा शिवपाल यादव ने राममंदिर निर्माण नहीं करने की पैरवी की थी।

आगरा। यूपी के आगरा में सोमवार दोपहर बीजेपी युवा नेता गोविंद चाहर के नेतृत्व में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव का पुतला फूंका गया। इस पुतले का दहन अवंतीबाई चौराहा प्रतापपुरा पर किया गया। बता दें कि बीते दिनों शिवपाल यादव ने अयोध्या मंदिर पर विवादित बयान दिया था जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। रविवार को यूपी के राज्यपाल रामनायक को ज्ञापन के द्वारा शिवपाल यादव ने राममंदिर निर्माण नहीं करने की पैरवी की थी। शिवपाल यादव ने कहा था कि बीजेपी बाबरी विध्वंस 1992 को पुनः दोहराना चाहती है।

यूपी: राम मंदिर पर बेतुके बयान के बाद आगरा में फूंका गया शिवपाल यादव का पुतला, वीडियो

शिवपाल यादव के इस बयान के बाद गोविंद चाहर ने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर हिंदुओं के एकत्रीकरण पर मुस्लिम समाज के लोग हिंदुओं का फूल बरसा कर स्वागत कर रहे हैं। मुस्लिम समाज चाहता है कि अयोध्या में श्री राम भगवान जी का भव्य मंदिर बने। क्योंकि यह हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है। जब मुस्लिम समाज भी श्री राम जी के भव्य मंदिर निर्माण के पक्षधर है तो शिवपाल यादव किस मानसिकता को उजागर करना चाहते हैं।

यूपी: राम मंदिर पर बेतुके बयान के बाद आगरा में फूंका गया शिवपाल यादव का पुतला, वीडियो

गोविंद चाहर ने कहा कि 1992 में मुलायम सिंह ने सैकड़ो कारसेवकों को मरवा दिया था। उस समय भी मुस्लिमों ने मंदिर निर्माण का विरोध नहीं किया था। इन्हीं लोगों ने उन्हें उकसाया था। शिवपाल यादव बेतुके बयान देकर देश के मुस्लिमों को भड़का कर दंगा कराना चाहते हैं। बीजेपी नेताओं ने शिवपाल यादव का पुतला दहन कर उनके बेतुके बयान का विरोध किया और कहा कि हर हाल में मंदिर अयोध्या में ही बनेगा और वहां पर कोई भी बंटवारे की राजनीति नहीं होगी। जो मंदिर का विरोध करेगा हिन्दू समाज उसका राजनीतिक क्षेत्र में विरोध करेगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर माननीय मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करेगा।

ये भी पढ़ें:- 'राम जन्मभूमि' फिल्म बनाने पर वसीम रिजवी को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, मुकदमा दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp leaders burn statue of shivpal singh yadav after ram mandir remarks agra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X