• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शिवपाल को बरेलवी उलेमा मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने दी नसीहत, बोले- 'नहीं करना चाहिए था डिंपल का समर्थन'

शिवपाल को बरेलवी उलेमा मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने दी नसीहत, बोले- 'नहीं करना चाहिए था डिंपल का समर्थन'
Google Oneindia News

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) को टिकट दिया है। तो वहीं, अखिलेश से नाराज चल रहे चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने सपा उम्मीदवार और बहू डिंपल यादव को खुला समर्थन देने का ऐलान किया है। शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि डिंपल को चुनाव जिताना है, उनके लिए तैयारी करो। डिंपल का समर्थन करने पर बरेलवी उलेमा मौलाना शहाबुद्दीन रजवी (Shahabuddin Razvi) ने उन्हें नसीहत दी है।

Shahabuddin Razvi

आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बरेलवी उलेमा मौलाना शहाबुद्दीन रजवी कहा, 'शिवपाल सिंह यादव उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता हैं। मुसलमान मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को अपना हितौषी मानते हैं, लेकिन अखिलेश यादव को नहीं।' इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, शिवपाल यादव को सपा उम्मीदवार डिम्पल यादव का समर्थन नहीं करना चाहिए, क्योंकि सपा के लोगों ने शिवपाल यादव का बहुत अपमान किया है। मैनपुरी चुनाव इस अपमान का बदला लेने का सही वक्त है।

शहाबुद्दीन रजवी ने कहा, 'शिवपाल यादव ने यह बहुत बड़ी सियासी गलती की है, इस गलती का खामियाजा उन्हें आने वाले लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।' उन्होंने कहा कि जब शिवपाल यादव अपने समर्थकों के लिए अखिलेश से लोकसभा के टिकट मांग रहे होंगे तो वह उनके उम्मीदवारों की लिस्ट को कूड़ेदान में डाल देंगे।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजवी ने कहा कि यूपी का मुसलमान अखिलेश यादव के मुक़ाबले, शिवपाल सिंह यादव को ज्यादा पसंद करते है।

ये भी पढ़ें:- नहीं भुला सकी स्कूल का प्यार, सास-ससुर को नींद की गालियां देकर बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुईं बहूये भी पढ़ें:- नहीं भुला सकी स्कूल का प्यार, सास-ससुर को नींद की गालियां देकर बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुईं बहू

रजवी ने कहा कि पूर्व की सपा सरकार में मुसलमान अखिलेश यादव के घर जाने के बजाय शिवपाल यादव के घर जाया करते थे। वो मुसलमानों से बात करते, इज्जत व सम्मान देते और समस्या का समाधान भी करते थे। मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने शिवपाल यादव से अपील की है कि अगर वो इज्जत व सम्मान चाहतें हैं तो अपने तौर पर लिए गए फैसले पर पुनर्विचार करें, वरना बहुत सियासी नुकसान हो जाएगा।

Comments
English summary
Barelvi Ulema Maulana Shahabuddin Razvi gave advice to Shivpal Singh Yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X