हरदोई: पुलिस के सामने मीडियाकर्मियों पर जानलेवा हमला, गाड़ियों पर पथराव

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में मीडियाकर्मियों पर जानलेवा हमले और पथराव की घटना हुई है जिससे योगी सरकार के शासन में पत्रकारों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। यह सारा वाकया पुलिस की आंखों के सामने हुआ और वो मूकदर्शक बनी रही।

Attack on media persons in Hardoi, Uttar Pradesh

जनपद में बीती रात कोतवाली सिटी के अंतर्गत खाद रसद विभाग और पुलिस की टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर कालाबाजारी को जा रही डीसीएम को मंडी में बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। इसके बाद खाद रसद विभाग की टीम द्वारा 480 बोरियों को सील किया गया और जिस दुकान पर बेचा जा रहा था वह दुकान प्रमोद गुप्ता नामक एक व्यापारी की थी जिस को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इस खबर की कवरेज के लिए मीडियाकर्मी वहां पर गए तो वहां पर व्यापारी प्रमोद गुप्ता के समर्थकों ने जानलेवा हमला किया गया और गाड़ी के शीशे सभी तोड़ दिए। मीडियाकर्मियों के साथ हाथापाई करने की कोशिश की गई।

Attack on media persons in Hardoi, Uttar Pradesh

पुलिस भी इस तमाशे को देखती रही और कार्रवाई करने के लिए आगे नहीं बढ़ी। किसी तरह मीडियाकर्मी गाड़ी में बैठकर वहां से निकले तो गाड़ियों पर पथराव कर दिया।

Attack on media persons in Hardoi, Uttar Pradesh

इस पूरे मामले में जब पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने कार्रवाई करने की तो बात कही है पर अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और पुलिस अधिकारी कैमरे पर बोलने से भी इनकार करते हुए नजर आए।

Read Also: रेलयात्रियों के लिए अहम खबर, 26 नवंबर से 6 दिसंबर तक कैंसिल रहेंगी ये ट्रेनें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Attack on media persons in Hardoi, Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.