लखनऊ: CM योगी के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले IPS एसआर दारापुरी रिहा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में योगी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी को रिहा कर दिया गया। दारापुरी को पुलिस ने शांतिभंग करने की आशंका को देखते हुए गिरप्तार किया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया।

 Arrested Dalit protesters SR Darapuri released

आपको बता दें कि लखनऊ के प्रेस क्लब में एसआर दारापुरी के नेतृत्व में 4-5 दलित हितैशी संगठनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। जिसके बाद शांतिभंग की आशंका जताते हुए पुलिस ने दारापुरी के साथ 8 और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने गिरफ्तार करने से पहले उन्हें प्रेस क्लब खाली करने के निर्देश दिये थे लेकिन आईपीएस एसआर दारापुरी और उनके सहयोगियों ने जब ऐसा नहीं किया तो पुलिस को मजबूरन उन्हें गिरफ्तार करना पड़ा। पुलिस ने इन सबको गिरफ्तार कर पुलिस लाइन भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक ये लोग प्रेस क्लब में वार्ता के नाम पर एकजुट हो कर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के आवास की ओर कूच करने वाले थे। जिसके कारण उन्हें रोकने की कोशिश की गई, हलांकि कुछ घंटों बाद ही उन्हें छोड़ दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former IPS officer S.R. Darapuri who were arrested earlier today for planning to hold a protest against Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath at his residence, have been released.
Please Wait while comments are loading...