• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेटों का नहीं शिवपाल को मिला मुलायम की बहू का सहारा, मंच पर दिखीं साथ

|

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद अब उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी शिवपाल सिंह यादव के साथ के मंच साझा किया है। इतना ही नहीं अपर्णा यादव ने कार्यकर्ताओं से समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को मजबूत करने के लिए भी कहा है। बता दें कि राजधानी लखनऊ में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की तरफ से शनिवार को एक कार्यक्रम का आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने भी शिरकत की।

Aparna Yadav said to strengthen the samajwadi secular morcha

मुलायम सिंह के सामने प्रत्याशी नहीं उतारेगे:शिवपाल

समाजवादी पार्टी से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव के साथ पहली बार उनके बड़े भाई मुलायम सिंह भी शुक्रवार को मंच पर नजर आए थे। वहीं, शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर मुलायम सिंह यादव को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बैनर तले लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि हमने फैसला लिया है कि वह जहां से लड़गें हम उनका समर्थन करेंगे।

यूपी की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी सेक्युलर मोर्चा

बता दें कि शिवपाल यादव ने पार्टी सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद ऐलान किया था कि वो सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। साथ ही शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की किस्मत बदलना ही सेक्युलर मोर्चा का उद्देश्य है। किसी भी दल के उपेक्षित जिन्हें अपने दल में सम्मान नहीं मिल रहा हैं चाहे सीनियर हो या जूनियर वो समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aparna Yadav said to strengthen the samajwadi secular morcha
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X