यहां छुपी है अनारा गुप्ता पर बदल गई है लोकेशन, 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी का मामला

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। फर्जी फिल्म प्रोडक्शन हाउस के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाली अनारा गुप्ता की तलाश में जुटी एसटीएफ के हाथ सुराग लग चुका है। अनारा गुप्ता मुंबई में ही है ,लेकिन उसकी लोकेशन चेंज हो चुकी है। मामले की जानकारी देते हुए एसटीएफ के सीओ प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि अनारा गुप्ता मुंबई में ही छुपी है, लेकिन इस समय उसने अपना ठिकाना बदल लिया है। हम लगातार उसकी लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं। मुंबई पुलिस से भी मदद मांगी गई है फिलहाल हमारे पास कई और शिकायतें भी आ गई है।

हरियाणा में 48 लाख की ठगी का मुकदमा दर्ज

हरियाणा में 48 लाख की ठगी का मुकदमा दर्ज

एसटीएफ प्रभारी प्रवीण चौहान ने बताया चंडीगढ़ में भी इस ठगी गैंग ने एक व्यवसाई को निशाना बनाया है। व्यवसाई ने फोन पर इस बाबत जानकारी दी है। उससे 48 लाख रुपए इन्वेस्ट कराए गए हैं। व्यवसाई ने भी चंडीगढ़ में मुकदमा दर्ज करा दिया है। माना जा रहा है कि अब जैसे-जैसे यह खबर मीडिया में आ रही हैं इस प्रोडक्शन हाउस के द्वारा ठगे गए लोगों की शिकायतों का दौर भी शुरू होगा।

 200 करोड़ से ज्यादा ठगी का मामला

200 करोड़ से ज्यादा ठगी का मामला

अनारा गुप्ता से जुड़े इस मामले अब तक 200 करोड़ रुपए से अधिक की ठगी का मामला सामने आ चुका है, लेकिन यह आंकड़ा और अधिक बढने का अंदाजा है। लखनऊ और इलाहाबाद में मुकदमा दर्ज होने के बाद अब चंडीगढ़ में भी मुकदमा दर्ज हुआ है। फिलहाल अब इलाहाबाद पुलिस और एसटीएफ, मुंबई के साथ हरियाणा में अपनी लोकल इंटेलिजेंस के माध्यम से अनारा गुप्ता व उसके साथियों की तलाश कर रही है।

 क्या है मामला

क्या है मामला

एंपरर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और पिनकार्प कॉइन नाम के प्रोडक्शन हाउस कंपनी के जरिए अनारा गुप्ता व उनके साथियों ने सैकड़ों करोड़ रुपए की ठगी लोगों से की है। इलाहाबाद लखनऊ के साथ चंडीगढ़ में ठगी गिरोह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। इलाहाबाद में एक हजार से जादा लोगों को इस प्रोडक्शन हाउस हाउस को जोड़कर इन्वेस्ट कराया गया है। इलाहाबाद से इस गिरोह का सदस्य ओम प्रकाश यादव और बनारस से शत्रुघन सिंह गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उनसे पूछताछ के बाद अनारा गुप्ता व उनके साथियों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि ये लोग प्रोडक्शन हाउस के नाम पर लोगों से पैसा इन्वेस्ट करवाते थे और बताते थे कि अजय देवगन स्टारकास्ट दिलवाले 2 बनाई जा रही है, उससे होने वाली इनकम इन्वेस्टर के बीच बांटी जाएगी।

ये भी पढ़ें- VIDEO: बीच सड़क पर मुस्लिम लड़कियों ने किया बुर्के में डांस तो सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anara gupta is in mumbai but location has been changed 200 crore fraud
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.