मनचलों की छेड़खानी से परेशान छात्रा ने यूपी छोड़ने का लिया फैसला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। शोहदों की छेड़खानी से परेशान होकर बीकॉम की एक छात्रा ने शोहदों पर कार्रवाई न होने के कारण यूपी छोड़ने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। उसका कहना है कि शोहदे उसे सरेआम छेड़ते हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपियों ने उसे परेशान करना नहीं छोड़ा और अब घर से उसका बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। अगर मनचलों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह यूपी छोड़कर चली जाएगी।

agra,uttar pradesh,yogi adityanath,up police,eve teasing,आगरा,उत्तर प्रदेश,योगी आदित्यनाथ,यूपी पुलिस,छेड़खानी

मामला ताजंगज थानाक्षेत्र के गोबर चौकी इलाके का है। पीड़िता ने बताया कि इलाके के ही रहने वाले शोहदे कई महीनों से उसके साथ छेड़खानी और बदसलूकी करते आ रहे थे। कॉलेज की पढ़ाई छूट जाने के डर से वह काफी दिन तक खामोश रही। बीते मंगलवार को वह अपने भाई के साथ मंदिर जाने को निकली तो शोहदों ने सड़क पर सरेआम पकड़कर छेड़खानी शुरू कर दी। भाई ने इसका विरोध किया तो उसे भी पीटा। इस मामले में पीड़िता ने थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज करवाया है, लेकिन पांच दिन बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। अब शोहदों ने दंबगो के साथ मिलकर युवती और उसके परिजनों का जीना हराम कर रखा है। सुबह-शाम घर आकर मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। रविवार को शोहदों ने धमकी दी कि वे उसे उठाकर ले जाएंगे।

इस धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनथ के नाम लेटर लिखा है। उसने कहा है कि इस प्रदेश में आरोपियों पर कार्यवाही नहीं हो सकती तो वो ऐसे प्रदेश में रह भी नहीं सकती। ऐसे में वह यूपी छोड़कर चली जाएगी। उसने कहा कि वह पढ़ना चाहती है और कुछ बनना चाहती है, लेकिन शोहदों की वजह से कॉलेज जाना तो दूर घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। इस मामले में एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि इस मामले में ताजगंज थाने में छेड़खानी और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
an agra girl write letter to cm yogi, stop eveteasers or i will leave up
Please Wait while comments are loading...