अबू सलेम को सजा मिलने के बाद आजमगढ़ में अलर्ट पर IB और LIU

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आजमगढ। मुंबई में हुए सीरियल धमाकों में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को सजा सुनाए जाने के बाद उसके आजमगढ़ शहर की सुरक्षा व्यवस्था चौकन्नी कर दी गई है। दरअसल आजमगगढ़ के सरायमीर में अबू सलेम के पिता अब्दुल कयूम और अबू सलेम का बड़ा भाई हाकिम उर्फ चुनमुन का पूरा परिवार रहता हैं। आज के फैसले को लेकर उनके परिवार में सुबह से ही माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। वहीं आजमगढ़ में कई स्थानों पर लोग टीवी पर लगातार फैसले से जुड़ी हुई खबरें देखते रहे।

अबू सलेम को सजा देने के बाद आजमगढ़ में अलर्ट पर IB और LIU

तनाव भरे माहौल को देख आजमगढ़ के एसपी ग्रामीण ने oneindia को बताया की आज के फैसले को देखते हुए हमने आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी हैं। साथ ही यहां की खुफिया एजेंसियों को सतर्क रहने का आदेश भी जारी किया गया है। IB और LIU की यूनिट लगातार अपनी नजर बनाये हुए है। वहीं पीएससी की दो कंपनियों को अबू सलेम के घर के आसपास तैनात कर दिया गया है। साथ ही सरायमीर के थाना प्रभारी को लगातार गश्त करने का आदेश दिया गया हैं।

अबू सलेम को सजा देने के बाद आजमगढ़ में अलर्ट पर IB और LIU
Abu Salem को उम्रकैद और 2 lakh का जुर्माना । वनइंडिया हिंदी

बता दें कि 12 मार्च 1993 को मुंबई में अलग-अलग 12 स्थानों पर सीरियल धमाके हुए थे जिसमे मुंबई की विशेष टाडा कोर्ट ने कुल 6 लोगो को दोषी बताया था। इन आरोपियों में एक आरोपी की मौत बीते दिनों हार्ट अटैक से हुई थी। बाकी बचे अबू सलेम सहित 5 लोगो को आज सजा सुनाई गयी है। बता दें की अबू सलेम पहली बार अक्टूबर 2007 में अपनी मां के जनाजे में शामिल होने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच अबू सलेम अपनी मां को मिट्टी देने आखिरी बार आजमगढ़ आया था। यही नहीं उसके बाद अबू सलेम की राजनीति में आने की खबरे भतीजे के जरिए फैली थी और आजमगढ़ में सलेम के पोस्टर भी लगाए गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
alert in azamgarh after sentencing abu salem in mumbai bomb blast
Please Wait while comments are loading...