अखिलेश बोले, परीक्षा मेरी तो टिकट बांटने का अधिकार मेरा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में सत्‍तारूढ समाजवादी पार्टी में मची आपसी कलह के बीच मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत करत हुए कहा कि शिवपाल चाचा प्रदेश अध्‍यक्ष बनें हैं, मैं खुद बधाई देकर आया हूं। और आगे भी चाचा को सहयोग देता रहूंगा।

akhilesh yadav

उन्‍होंने कहा कि समाजवादियों के कारण विरोधियों की खबर नहीं चल रही, इस बार परीक्षा मेरी तो टिकट बांटने का अधिकार भी मेरा है।

अखिलेश के समर्थकों पर भड़के मुलायम, बोले- ये तमाशा नहीं होने दूंगा

अखिलेश ने अपने कार्यकताओं से कहा कि पोस्टर, होर्डिंग, बैनर कुछ नहीं करना है, चुनाव में कार्यकर्ता पूरी मेहनत से जुट जाएं। उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्ता गलत काम न करें, सरकार प्रदेश में लोगों को मदद कितनी मदद दे रही है, इसके बार में लोगों को पता ही नहीं है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से उन्‍होंने कहा कि एक्‍सप्रेस से क्‍या लाभ होगा। इस बात को लोगों तक ले जाएं।

पढ़ें: बोले अखिलेश- मुझे शिवपाल मंजूर, नेताजी को तंग मत करो

उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ने काम किया है और लोगों की मदद भी की है। किसानों की सबसे ज्‍यादा मदद हमनें की है। पर केंद्र सरकार ने किसानों की मदद नहीं की।

अखिलेश बोले कि 4 अक्टूबर को कानपुर मेट्रो का शिलान्यास करूंगा, अब परीक्षा हमारी होने जा रही है। इस बारे में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष से भी बात करूंगा कि मेरे काम की चर्चा होनी चाहिए, मैं कई गेमों का प्लेयर रहा हूं।

पढ़ें: शिवपाल-अखिलेश की तकरार पर बोले मुलायम- मुझसे गलती हुई, पार्टी टूटने नहीं दूंगा

उन्‍होंने कहा कि आज मैं चाचा के घर गया था, पार्टी के अध्‍यक्ष के नहीं। उन्‍होंने मायावती को बुआ कहने को लेकर कहा कि अब उन्‍हें बुआ कहना बंद। अखिलेश ने दावा किया कि पिछली बार से ज्‍यादा सीटें हम जीतेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
akhilesh yadav says ticket distribution is my right in up election 2017
Please Wait while comments are loading...