अखिलेश के मंत्री ने कांग्रेस को बताया छोटा शैतान

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जिस तरह से समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन हुआ और दोनों दल प्रदेश में एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने का दंभ भर रही है, उसकी पोल अब धीरे-धीरे खुलती जा रही है। सपा सरकार में मंत्री आर आर्या ने गठबंधन पर ऐसा बयान दिया है जिसने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है। आर्या ने कहा कि मैं बिना कांग्रेस सरकार बना लेता, लेकिन बहुत बड़े राक्षस को मारने के लिए छोटे-छोटे शैतान को इकट्ठा किया है।

 r arya

आर्या ने कहा कि यह गठबंधन भाजपा के खिलाफ हुआ है और बड़े शैतान को मारने के लिए छोटे-छोटे शैतान को इकट्ठा किया है। आर्या ने अपने बयान में कांग्रेस की तुलना छोटे शैतान से की है जिसके बाद तमाम कांग्रेस नेताओं की त्योरिंयां चढ़ गई है। कांग्रेस और सपा के बीच गठबंधन के बाद सीट बंटवारे को लेकर चल रहा विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में अखिलेश के मंत्री का यह बयान इस गठबंधन के लिए और मुश्किलें बढ़ा सकता है।

इसे भी पढ़ें- 5 बड़े कारण, जिनके चलते उत्तर प्रदेश की लड़ाई हार सकती है भाजपा

अमेठी और रायबरेली में कांग्रेस और सपा के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर विवाद अब अपने चरम पर पहुंच चुका है, दोनों ही दलों ने अलग-अलग उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। कांग्रेस के लिए मुश्किलें इस कदर बढ़ गई है कि पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने यहां अपने चुनावी अभियान को रद्द कर दिया है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पिता मुलायम गांधी ने रालोद के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करना शुरु कर दिया है और माना जा रहा है कि मुलायम सिंह रायबरेली और अमेठी में बागी नेताओं के लिए प्रचार भी कर सकते हैं, ऐसे में इस माहौल में कांग्रेस के लिए उत्तर प्रदेश में यह गठबंधन भारी पड़ रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Minister calls Congress small demon. He says this alliance is against the bigger demon and small demons are together to defeat him.
Please Wait while comments are loading...