• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा ओवरलोड ट्रक, मलबे में दबने से दो की हालत गंभीर

|

बागपत। यूपी के बागपत में प्रशासन के ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाने के दावों की पोल खुली है। बागपत जिले में ओवरलोड वाहन सड़को परे सरपट दौड़ रहे है। इस वजह से आए दिन हादसे भी हो रहे है। इसी से जुड़ा एक हादसा छपरौली थाना इलाके में देखने को मिला। बडौत रोड पर रेत से भरा एक ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में घुस गया। मकान ढहने और दीवार के नीचे दबने से परिवार के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

यूपी: अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा ओवरलोड ट्रक, घायलों की हालत गंभीर

बता दे कि मामला छपरौली थाना क्षेत्र का है, जहां बदरखा गांव के पास यमुना नदी में रेत खनन का काम हो रहा है। वहां से रेत से भरे ओवरलोड वाहन दौड़ रहे हैं, जिसके चलते गुरुवार सुबह रेत से भरा ओवरलोड ट्रक बडौत रोड पर नांगल गांव में सब्बीर के मकान में घुस गया। घर में सोए परिवार में सब्बीर , शाहिद व गर्भवती महिला दीवार के नीचे दब गएं। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। वहीं सवाल ये उठता है कि एक तरफ तो प्रशासन ओवरलोडिंग पर रोक लगाने के दावे करता है लेकिन अब भी सड़कों पर ओवरलोड वाहन सरपट दौड़ रहे हैं।

इससे पहले यूपी के कौशांबी में इसी प्रकार का हादसा देखने को मिला था। यहां तेज रफ्तार बेकाबू डंपर एक घर में जा घुसा था। घटना में बुजुर्ग दंपत्ति समेत 6 लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो लोग घायल हुए थे। घटना के बाद तुरंत मदद के लिए लोग घर में पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि पूरी घटना कौशांबी जिले के करारी थाना इलाके की थी। सादिकपुर सेमराहा गांव में बुधवार तड़के गिट्टी लदा तेज रफ्तार डंपर एक घर में घुस गया जिस कारण यह हादसा हुआ था।

ये भी पढ़ें:- मंत्रियों की टोली संग राहुल गांधी के गढ़ अमेठी गईं स्मृति ईरानी के लोकार्पण की कांग्रेस ने उड़ाई खिल्ली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a truck break walls of a home two people injoured in serious condition
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X