उन्नाव: अज्ञात वाहन की टक्कर से पत्रकार की दर्दनाक मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में रविवार को देर शाम राष्ट्रीय अखबार के वरिष्ठ संवाददाता की समाचार संकलन के दौरान मार्ग दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। घटना के समय वरिष्ठ संवाददाता समाचार संकलन के बाद वापस अपने घर आ रहा था। अभी वह बाइक से जा रहा था कि रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वरिष्ठ पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया।

A journalist killed in accident in Unnao

मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पत्रकार की मौत की खबर जंगल में आग की तरह पूरे जिले में फैल गई। गौरतलब है कि अभी नवरात्र के प्रारंभ में ही पुरवा कोतवाली क्षेत्र में कार की टक्कर से दो बाइक सवार पत्रकारों की मौत हो चुकी है। इस सदमे से पत्रकार समुदाय बाहर ही निकल नहीं पाया था कि एक और हादसा सबके सामने आ गया। मृतक परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बांगरमऊ कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना
बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बांगरमऊ हरदोई रोड पर स्थित नसीरपुर के निकट हुई बाइक और अज्ञात वाहन की टक्कर से गजेंद्र कटियार 52 पुत्र जगदीश नारायण निवासी गंज मुरादाबाद कोतवाली बांगरमऊ की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार को देर शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार गजेंद्र कटियार समाचार संकलन के बाद वापस अपने घर जा रहे थे कि हरदोई मार्ग पर सामने से आ रही अज्ञात वाहन ने जोर से टक्कर मार दी जिससे गजेंद्र कटियार मौके पर गिर गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने बांगरमऊ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतक परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाली प्रभारी बांगरमऊ ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से गजेंद्र कटियार की मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गजेंद्र कटियार की मौत की खबर से क्षेत्र के पत्रकारों एवं बुद्धिजीवी वर्ग में शोक की लहर दौड़ गयी है। पत्रकारों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से मृतक के आश्रितों को आर्थिक सहायता दिलवाए जाने की मांग की है।

Read Also: गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 3 दिनों में 44 बच्चों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A journalist killed in accident in Unnao, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.