12 साल का छात्र स्कूल से हुआ लापता, सभी CCTV निकले खराब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। शहर के लंका थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल से 12 साल का एक छात्र लापता हो गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब लापता छात्र के पिता स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे घर ले जाने के लिए स्कूल पहुंचे। पहले तो पिता ने बच्चे की तलाश शुरू की और जब उसका कहीं अता-पता नहीं चला तो स्कूल प्रशासन से पूछा गया। पिता ने बताया कि सुबह उनका बेटा अपने चाचा के साथ स्कूल गया था और वो स्कूल के लापता हो गया। वहीं जब स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में बच्चे की गुमशुदगी की तलाश के लिए स्कूल प्रशासन से कहा गया तो उन्होंने सीसीटीवी के खराब होने की बात कह कन्नी काट ली। यही नहीं डेली अटेंनेस रजिस्टर में भी ये स्टूडेंट अपसेंट है। बता दें कि ये क्लास 5 का स्टूडेंट है। वहीं बच्चे के पिता ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

12 years old student missing from School in Varanasi

दरअसल राज तिवारी नाम का स्टूडेंट जिसकी उम्र 12 साल है और वो क्लास 5 का स्टूडेंट है, अपने स्कूल तुलसी विद्या निकेतन से सुबह लापता है। लापता स्टूडेंट के पिता अखिलेश तिवारी ने बताया कि सुबह 6:30 बजे राज अपने चाचा के साथ स्कूल आया था और उसे नगवा स्थित तुलसी विद्या निकेतन के गेट पर बच्चे छोड़ कर गए थे। अखिलेश ने बताया कि स्कूल की तरफ से सुबह 9:44 पर मैसेज दिया गया कि आपका बच्चा स्कूल नहीं आया है। आम तौर पर जब बच्चा देर से जाता था तब भी स्कूल से ऐसे मेसेज भेजे जाते थे, तो हमें लगा की वो सामान्य दिनों की तरह स्कूल लेट पहुंचा है। 11:30 बजे स्कूल बंद होने के समय पिता जब स्कूल पहुंचे तो उन्होंने बच्चे को नदारद पाया, फिलहाल स्कूल प्रशासन सुबह से ही अनुपस्थित होने का दावा कर रहा है।

पुलिस ने शुरू की जांच

वहीं इस पूरे मामले पर लंका थाने के इंचार्ज संजीव मिश्र ने बताया कि पिता की तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। स्कूल प्रशासन से कैंपस में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मांगी गई तो उन्होंने बताया कि सीसीटीवी खराब है। वहीं पिता अखिलेश ने कहा कि अपहरण की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

Read more: यूपी निकाय चुनाव: महिला सीट पर बीएसपी ने उतार दिया पुरुष उम्मीदवार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
12 years old student missing from School in Varanasi
Please Wait while comments are loading...