• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिलख-बिलखकर शहीद की बेटियां बोलीं, 'पापा ने किया था वैष्णो देवी जाने का वादा'

|

Unnao news, उन्नाव। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए अजीत कुमार की बेटी श्रेया और ईशा बिलख-बिलख कर रो रही हैं। बार-बार यही कहती हैं कि पापा ने वैष्णो देवी के दर्शन कराने का वादा किया था। जो आप कभी नहीं ले जा पाएंगे। इस विषय में बातचीत करने पर शहीद अजीत कुमार के भाई रंजीत कुमार ने बताया कि पांच भाइयों में अजीत कुमार सबसे बड़े थे। जो काफी मिलनसार थे। छुट्टी के बाद भी गत 10 फरवरी को उसने ड्यूटी ज्वाइन की थी। जहां शहीद होने की खबर मिलने की टेलीविजन पर प्रसारित होना शुरू हो गया था। लेकिन अधिकृत रूप से जानकारी सेना की तरफ से फोन आने के बाद हुआ।

crpf personnel from unnao died in the pulwama attack

बुधवार को हुई थी पत्नी मीरा से बातचीत

पत्नी मीरा से विगत बुधवार को फोन पर बातचीत हुई थी। एक दूसरे का हालचाल पूछा। इस बीच बेटी ईशा और श्रेया ने जो वैष्णो देवी जाने की जिद की। जिसपर उन्होंने कहा था शीघ्र ही माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए ले जाएंगे। वहीं स्वभाव के विषय में चर्चा करते हुए रंजीत कुमार ने कहा कि पांच भाइयों में सबसे बड़े होने का पूरा फर्ज अदा कर रहे थे। पूरे परिवार को एक सूत्र में बांध कर चल रहे थे। मोहल्ले के लड़कों को काफी लोकप्रिय थे। जिनका यहां के लड़के भी बेसब्री से इंतजार करते थे। उन्होंने कहा कि शुरूआत से सेना में जाने की इच्छा थी।

crpf personnel from unnao died in the pulwama attack

दुर्घटना के कारण एयरफोर्स ज्वाइन नहीं कर सके लेकिन सीआरपीएफ में उनकी ज्वाइनिंग हो गई। उन्होंने बताया कि शहीद अजीत की बेटियां ईशा और श्रेया वैष्णो देवी जाने की जिद कर रहे थी। जिस पर वादा कर गए थे कि जल्दी वैष्णो देवी के दर्शन कराने के लिए ले चलेंगे। लेकिन उनकी मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे में आ गया।

ये भी पढ़ें-STOP TERRORISM: स्कूली बच्चों ने रैली निकालकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
crpf personnel from unnao died in the pulwama attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X