• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Heavy Rain Udaipur : अंडरपास में फंसी स्कूली बच्चों से भरी बस, बच्चों ने छत पर चढ़कर बचाई जान

|

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले के कुराबड इलाके में शुक्रवार सुबह बच्चों से भरी एक स्कूल बस अंडरपास से गुजरने के दौरान पानी में फंस गई। करीब एक घंटे तक बस पानी में फंसी रही। इस दौरान बच्चों ने चालक की मदद से बस की छत पर चढ़कर जान बचाई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की मदद से सभी बच्चों और बस को अंडरपास से सुरक्षित बाहर निकलवाया।

Bus stuck in kurabad underpass, children saved life by climbing on roof

उदयपुर में गुरुवार शाम को हुई तेज बारिश ने कई जगह पर जलमग्न की स्थिति पैदा कर दी है। उदयपुर में मानसून 2019 की अब तक की सबसे तेज बारिश की वजह से उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर भी जगह-जगह पानी भर गया। इस दौरान नेशनल हाईवे 08 पर खेरवाड़ा कस्बे के समीप वाहनों को पानी से निकलने में काफी परेशानी हुई। खेरवाड़ा उपखण्ड मुख्यालय के समीप हाईवे पर करीब एक-एक फीट पानी भर गया।

Bus stuck in kurabad underpass, children saved life by climbing on roof

पिछोला झील में भी आया पानी

जलभराव क्षेत्रों में हुई अच्छी बारिश के चलते पिछोला झील में पानी की आवक शुरू हो गई और अलसुबह से सीसारमा नदी के जरिए भी पानी पिछोला झील में पहुंचा। बीती रात हुई करीब 3 इंच बारिश से माना जा रहा है कि पिछोला में करीब 3 से 4 फिट पानी पहुंच सकता है।

Bus stuck in kurabad underpass, children saved life by climbing on roof

इससे बाद पेयजल समस्या को लेकर परेशान जल विभाग की बड़ी राहत मिल सकती है। वहीं, एकाएक एक ही रात में हुई तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर है और उसको देखने के लिए बड़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं।

लेकसिटी की सड़कें बन गई दरिया

बारिश से उदयपुर की सड़कें भी दरिया बन गई। करीब 3 इंच बारिश से शहर के अशोक नगर, दुर्गा नर्सरी, हिरण मगरी, बड़गांव, फतेहपुरा सहित विभिन्न इलाकों में सड़कें जलमग्न हो गई और कई घरों में पानी भर गया। इधर, मौसम विभाग की मानें तो अगले दो दिन में मेवाड़ और वागड़ में अच्छी बारिश की संभावना है। लगातार बारिश होने की वजह से शहरवासी भी अब आस लगाए बैठे हैं कि केचमेंट में अच्छी बारिश हो ताकि शहर की तमाम झीलों में पानी भरे।

लिव इन रिलेशनशिप में एक कॉल ने ले ली प्रेमिका की जान, प्रेमी चाहकर भी नहीं बचा पाया उसेलिव इन रिलेशनशिप में एक कॉल ने ले ली प्रेमिका की जान, प्रेमी चाहकर भी नहीं बचा पाया उसे

English summary
Bus stuck in kurabad underpass, children saved life by climbing on roof
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X