• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सगे भाई के बच्चे को किशोरी ने दिया जन्म, फिर बदनामी के डर से कचरा पेटी में फेंका

|

सूरत। गुजरात के सूरत जिले में 15 जनवरी को एक किशोरी ने अपने नवजात बच्ची को कचरा पेटी में फेंक दिया। अब उस बच्ची के माता-पिता का पता चल गया है। दरअसल, पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि एक 18 वर्षीय किशोरी ने अपने ही भाई के बच्चे को जन्म देने के बाद उसे कूड़े में फेंक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग भाई रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

sister was pregnant due to physical attack of her brother

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सूरत के उमरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जाता है कि 15 जनवरी को एक युवती को कूड़े के ढेर से किसी छोटे बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। वह पहुंची तो उसमें कुछ ही समय पहले जन्मी नवजात बच्ची दिखाई दी। इस संबंध में स्थानीय निवासी प्रतिभा बोरसे ने बताया कि वह युवती नवजात बच्ची को कूड़े के ढेर से उठाकर अपने घर लाई और उसे साफ कर कपड़े पहना इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ ही 108 नंबर पर फोन कर एंबुलेंस बुला उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

sister was pregnant due to physical attack of her brother

ऐसे सुलझी गुत्थी
इस मामले की जब पुलिस ने जांच की, तब गांव में एक युवती के गर्भवती होने की जानकारी मिली। जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने सारे राज उगल दिए। किशोरी ने जो जानकारी दी, उससे पुलिस भी सन्न रह गई। किशोरी ने बताया कि उसके सगे भाई के साथ शारीरिक संबंध थे, जिससे वह गर्भवती हो गई थी। उसी ने बच्ची को जन्म देकर अपना पाप छिपाने के लिए कूड़े के ढेर में फेंक दिया। किशोरी के इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसके भाई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

English summary
sister was pregnant due to physical attack of her brother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X