• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मुझे कोरोना है' चिल्लाते हुए मानसिक रोगी ने गुजरात में डॉक्टर-नर्सों को दौड़ाया, वायरल हुआ वीडियो

|

सूरत. यहां डिंडोली में स्थित अंबिका पार्क में पालिका की मेडिकल टीम डोर-टू-डोर सर्वे कर रही थी। तभी हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। यहां एक शख्स ने आकर कहा कि मुझे कोरोना चढ़ गया है। उसके बाद उसने मेडिकल टीम पर हमला कर दिया। अस्पताल के डॉक्टर, नर्स समेत कई कर्मचारियों को खूब दौड़ाया। बाद में उसे काबू कर सिविल हॉस्पिटल में जांच की गई। जहां उसकी मानसिक बीमारी का निदान किया गया।

इस शख्स का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह कैसे चिल्ला रहा है। उसे तड़पते हुए देखकर कई लोगों ने कहा कि, वह मरने वाला है। वहीं तैनात पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा उस शख्स को पकड़कर हॉस्पिटल ले जाने की कोशिश की गई। उसे एक प्राइवेट एंबुलेंस से इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल ले गए।जहां ओपीडी के बाहर एबुंलेंस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया।

I-m-infected-by-coronavirus-a-mental-patient-screams-on-doctors-video

कोरोना मरीज आने की खबर मिलते ही लोगों में कोहराम मच गया। उसे एंबुलेंस से वार्ड तक ले जाने के लिए सिविल का एक भी कर्मचारी वहां नहीं आया। ओपीडी में डॉक्टर और नर्स भी कतराने लगे। आखिर में एंबुलेंस का ड्राइवर ट्रॉमा से स्ट्रेचर लेकर आया और इस युवक को दूसरी मंजिल पर स्थित वार्ड में पहुंचाया था। सिविल के सीनियर सीएमओ चौधरी ने बताया कि, आइसोलेशन वार्ड के बाहर ही युवक की जांच की गई। युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए उसे ट्रॉमा सेंटर में भेज दिया गया। युवक की हालत स्थिर बनी हुई है। कोरोना के कारण लोगों की जान जा रही होने की बात अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं है। अब ओपीडी के पास एक सर्वेंट को स्ट्रेचर के साथ तैयार रखा जाएगा ताकि इमरजेंसी में आने वाले मरीजों को कोई परेशानी न हो।

सीएमओ चौधरी ने यह भी कहा कि, उक्त शख्स ने मानसिक तनाव के कारण ऐसा व्यवहार किया था। वह डिंडोली गांव का रहने वाला बताया गया है।

गुजरात: ट्रांसजेंडर बांट रहे जरूरतमंदों को भोजन, हाथ जोड़कर बोल रहे- भूखे न रहें, खाना खाइए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'I'm Infected by coronavirus' A mental patient Screams on doctors, hospitalized at surat, watch video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X