• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

2023 विश्व कप को लेकर अभी से लापरवाह दिखे रोहित शर्मा! तैयारियों के सवाल पर कहा- अभी वर्ल्ड कप दूर है

Google Oneindia News
Rohit Sharma

भारतीय टीम कल से बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेलेगी। इस सीरीज को 2023 वनडे विश्व कप की तैयारी के आगाज के तौर पर देखा जा रहा है, क्योंकि इस सीरीज के साथ ही रोहित-विराट और राहुल समेत टीम के कई सीनियर खिलाड़ी टी20 विश्व कप के बाद मैदान पर वापसी करेंगे। भले ही इस वनडे सीरीज को 2023 विश्व कप की तैयारी के लिहाज से अहम माना जा रहा हो, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इसको लेकर सीरियर नहीं हैं।

रोहित शर्मा का बड़ा बयान

जी हां, रोहित शर्मा ने शनिवार को ढाका में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में चौंकाने वाला बयान दिया। रोहित ने एक तो खिलाड़ियों को लगातार ब्रेक दिए जाने की वकालत की तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने विश्व कप की तैयारियों को लेकर कहा कि वर्ल्ड कप अभी दूर है। रोहित ने यह बयान देकर सभी को चौंका दिया, क्योंकि विश्व कप में अब करीब 10 महीने का ही समय बचा है।

रोहित शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ''हर बार जब भी आप एक मैच खेलते हो, यह किसी चीज की तैयारी के लिए ही होता है। वर्ल्ड कप में अभी आठ-नौ महीने (10 महीने) हैं। हम इतने दूर के बारे में नहीं सोच सकते। बतौर टीम हमें क्या करने की जरूरत है, हमें उस पर नजर रखनी चाहिए। अगर हम ज्यादा जल्दी योजना बनाना शुरू कर देंगे तो इससे मदद नहीं मिलेगी। टीम का 'थिंक-टैंक' जानता है कि हमें किस दिशा में आगे बढ़ना है। जब हम विश्व कप के करीब पहुंचेंगे तब इसमें तेजी बरतेंगे।''

Comments
English summary
to early talk about 2023 world cup says captain rohit sharma
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X