• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Dinesh Karthik के फैन हुए रिकी पोंटिंग, कहा- इस उम्र में ऐसा करना आसान नहीं होता...

भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में भिड़ने को तैयार है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम में 37 साल की उम्र में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पर सबकी नजरें बनी रहेगी।
Google Oneindia News

Ricky Ponting on Dinesh Karthik's career turnaround: भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में भिड़ने को तैयार है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम में 37 साल की उम्र में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पर सबकी नजरें बनी रहेगी। दिनेश कार्तिक को टीम ने नए फिनिशर का रोल दिया है। हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक पर अंत के ओवरों में टीम के लिए बड़े स्कोर बनाने की जिम्मेदारी होगी।

Ind vs Pak: बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान मैच रद्द होने पर क्या होगा? क्या अगले दिन होगा मुकाबला, जानें यहांInd vs Pak: बारिश के कारण भारत-पाकिस्तान मैच रद्द होने पर क्या होगा? क्या अगले दिन होगा मुकाबला, जानें यहां

ऐसा लग रहा था खत्म हो गया है कार्तिक का करियर

ऐसा लग रहा था खत्म हो गया है कार्तिक का करियर

भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले आईसीसी से बातचीत करते हुए रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने दिनेश कार्तिक को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया है। रिकी पोंटिंग ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि दिनेश कार्तिक का क्रिकेट करियर अब खत्म हो चुका है। बतौर केकेआर के कप्तान वह आईपीएल में अपनी छाप नहीं छोड़ पाए। जिसके बाद केकेआर ने भी उन्हें आईपीएल ऑक्शन में रिटेन नहीं किया था, लेकिन आरसीबी ने अपने इस पुराने खिलाड़ी पर एक बार फिर भरोसा जताया।

इस उम्र में वापसी करना नहीं होता आसान

इस उम्र में वापसी करना नहीं होता आसान

रिकी पोंटिंग ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि इस उम्र में टीम में वापसी करना आसान नहीं होता है। दिनेश कार्तिक ने खुद पर भरोसा बनाए रखा और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर वापस भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई। पिछले कुछ समय में दिनेश ने जिस तरह से खेला है, उससे कई क्रिकेटरों का मनोबल बढ़ा होगा। दिनेश कार्तिक भारत के लिए इस वर्ल्ड कप में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

दिनेश कार्तिक ने कहा- सपना सच होने जैसा

दिनेश कार्तिक ने कहा- सपना सच होने जैसा

दिनेश कार्तिक ने रिकी पोंटिंग को धन्यवाद देते हुए उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया। उन्होंने कहा कि रिकी पोंटिंग मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक है। मुंबई इंडियंस के साथ अपने समय के दौरान उनके साथ मैंने क्रिकेट खेला था, जिस दौरान काफी कुछ सीखने को मिला था। इस सपोर्ट के लिए मैं उन्हें दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। भारत के लिए फिर से खेलना सपना सच होने जैसा है। बता दें कि ऋषभ पंत के होते हुए कार्तिक को लगातार मौके दिए जा रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ भी कार्तिक की प्लेइंग इेलेवन में होने की संभावनाएं काफी अधिक है।

Comments
English summary
T20 World Cup 2022 Ricky Ponting said about Dinesh Karthik comeback in Indian side
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X