• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

‘हमारे पास Hardik Pandya जैसा ऑलराउंडर नहीं है’, शाहिद आफरीदी का छलका दर्द

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 सितंबर: आगामी टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक बड़ा बयान सामने आया है। अफरीदी का ऐसा कहना है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसा ऑलराउंडर और फिनिशर टीम में नहीं है। हार्दिक ने हाल में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था। मोहाली टी20 में तो पांड्या ने भारत के लिए अपने T20I करियर की सबसे बड़ी पारी भी खेली थी और 30 गेंदों में 71 रन बनाकर नाबाद लौटे थे।

'ये जर्सी है या फल की दुकान', पूर्व पाक दिग्गज ने उड़ाया पाकिस्तान टीम की नई जर्सी का मजाक'ये जर्सी है या फल की दुकान', पूर्व पाक दिग्गज ने उड़ाया पाकिस्तान टीम की नई जर्सी का मजाक

छलका अफरीदी का दर्द

छलका अफरीदी का दर्द

समा टीवी पर बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, ''हार्दिक पांड्या जैसा फिनिशर हमारे पास नहीं है। हमने सोचा था कि आसिफ अली और खुशदिल शाह वह काम करेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। मोहम्मद नवाज भी उतने काबिल नहीं हैं और न ही शादाब खान। इन चार खिलाड़ियों में कम से कम दो में निरंतरता होनी चाहिए। शादाब जिस समय में गेंदबाजी करता है वह बहुत अहम है, जिस दिन वह गेंद के साथ अच्छा काम करता है, पाकिस्तान जीत जाता है।''

आकिब ने भी कहा था नहीं है हमारे पास हार्दिक

आकिब ने भी कहा था नहीं है हमारे पास हार्दिक

एशिया कप शुरू होने से पहले पूर्व पाकिस्तानी पेसर आकिब जावेद ने भी अपने एक बयान में ऐसा कहा था कि पाक टीम के पास हार्दिक जैसे खिलाड़ी की कमी है। उन्होंने कहा था, दोनों टीमों के पास टॉप ऑर्डर में ऐसे खिलाड़ी है, जो मैच जिताऊ प्रदर्शन कर सकते हैं। लेकिन पाकिस्तान के पास हार्दिक पांड्या जैसा ऑलराउंडर नहीं है, जो निचले क्रम में आकर टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी कर सके और टीम के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन दे।

पाक को जल्द करना होगा सुधार

पाक को जल्द करना होगा सुधार

अफरीदी ने कहा कि टी20 विश्व कप से पहले पाक टीम में सुधार की बहुत जरूरत है। पूर्व कप्तान के अनुसार, "हम जिस तरह की पिचों पर खेल रहे हैं, उसमें आपको दो असली तेज गेंदबाज और एक ऑलराउंडर की जरूरत है। हमने जो नया लड़का जमाल चुना है, उसे आखिर क्यों नहीं खिलाते? उसे एक ऑलराउंडर के रूप में खिलाएं, उससे गेंदबाजी कराएं और फिर उसे बल्लेबाजी करने के लिए कहें। आपको पता चल जाएगा कि वह किस तरह के क्रिकेटर हैं। अगर पाकिस्तान विश्व कप जीतने का सपना देख रहा है तो उसे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर काफी काम करने और पिछले कुछ मैचों में की गई गलतियों को कम करने की जरूरत है।"

23 को वर्ल्ड कप का मैच

23 को वर्ल्ड कप का मैच

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम को एक ही ग्रुप में रखा गया है। विश्व कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी, लेकिन भारत और पाकिस्तान की टीमें अपने अभियान का आगाज एक दूसरे के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से करेंगी। ये महा मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। दुनिया भर के फैंस इस मैच का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Comments
English summary
Pakistan don't have finisher like Hardik Pandya says Shahid Afridi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X