• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी कप्तान ने टूर्नामेंट के लिए कसी कमर, जिम में जमकर बहा रहे पसीना; See Pics

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: एशिया कप 2022 की 27 अगस्त से शुरुआत होने वाली है। पहले यह टूर्नामेंट श्रीलंका में खेला जाना था लेकिन हालात ठीक नहीं होने के चलते इसे यूएई शिफ्ट किया गया। एशिया कप का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट के दूसरे दिन 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। फैंस को इस हाईवोल्टेल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। एशिया कप के लिए सभी टीमें अपने-अपने स्तर पर तैयारियां कर रही हैं। भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश ने अपने स्क्वॉड का ऐलान भी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: 15 अगस्त से शुरू होगी टिकटों की बिक्री, जानें कैसे बुक करें भारत-पाकिस्तान मैच की टिकटये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: 15 अगस्त से शुरू होगी टिकटों की बिक्री, जानें कैसे बुक करें भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट

कैप्शन में लिखी खास बात

कैप्शन में लिखी खास बात

एशिया कप की सबसे मजबूत टीमों में से एक पाकिस्तान ने भी टूर्नामेंट को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भारतीय टीम को कड़ी चुनौती देने के लिए पाक कप्तान मेहनत कर रहे हैं। वह अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। अपने ऑफिशियर ट्विटर अकाउंट से वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करते हुए बाबर आजम ने कैप्शन में लिखा, "मेक इट हैपन"।

एशिया कप के लिए पाकिस्तानी टीम

एशिया कप के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर।

बाबर आजम का करियर

बाबर आजम का करियर

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपने करियर में अब तक 42 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 75 पारियों में उन्होंने 47.30 की औसत और 53.55 के स्ट्राइक रेट से 3122 रन बनाए हैं। टेस्ट में उन्होंने 23 अर्धशतक और 7 शतक जड़े हैं। 89 वनडे में उन्होंने 59.22 की औसत और 90.24 के स्ट्राइक रेट से 4442 रन बनाए हैं। एकदिवसीय में बाबर ने 19 अर्धशतक और 17 शतक जड़े हैं। वहीं 74 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में आजम ने 45.52 की औसत और 129.44 के स्ट्राइक रेट से 2686 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में उन्होंने 26 अर्धशतक और 1 शतक जड़ा है।

Comments
English summary
Pakistan captain Babar Azam starts preparations for Asia Cup 2022 doing workouts in gym
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X