• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs NZ: क्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं ऋषभ पंत, ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए आए नजर

New Zealand vs India, 3rd ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्ले से फ्लॉप होने वाले ऋषभ पंत की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह ड्रेसिंग रूम के अंदर मेडिकल ट्रीटमेंट लेते दिखाई पड़ रहे हैं।
Google Oneindia News

New Zealand vs India, 3rd ODI Rishabh Pant: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत के बल्ले से बड़े रनों की उम्मीद थी। पंत मैदान पर ऐसे समय पर आए थे, जब भारत ने अपने दो अहम विकेट खो दिए थे। शुभमन गिल और शिखर धवन के आउट होने के बाद ऋषभ पंत के कंधों पर काफी कुछ निर्भर था। लेकिन एक बार फिर वह खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे।

PAK vs ENG: विस्फोटक बल्लेबाज पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट डेब्यू को तैयार, इंग्लैंड ने किया प्लेइंग XI का ऐलानPAK vs ENG: विस्फोटक बल्लेबाज पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट डेब्यू को तैयार, इंग्लैंड ने किया प्लेइंग XI का ऐलान

पंत ने बनाए महज 10 रन

पंत ने बनाए महज 10 रन

इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने सिर्फ 10 रन बनाए। डैरिल मिचेल की बेहद ही साधारण गेंद पर जोरदार शॉट लगाने की कोशिश में वह कैच आउट हो गए। पंत के खेलने का अंदाज ऐसा ही है। लेकिन अब उनकी ऐसी बल्लेबाजी टीम के लिए मुश्किलें बढ़ाने का काम कर रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि पंत ने अहम मौके पर इस तरह अपना विकेट गंवाया है। इससे पहले भी कई बार वह इस तरह की गलती करते रहे हैं।

ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए आए नजर

ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए आए नजर

आउट होकर ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद पंत की एक तस्वीर सामने आई है। पहली पारी के दौरान ऋषभ पंत को ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए देखा गया। हालांकि, वह दूसरी पारी में मैदान पर कीपिंग करने उतरे। लिहाजा ऐसा माना जा सकता है कि वह किसी गंभीर चोट के शिकार नहीं हैं। ऋषभ पंत का बल्ला काफी समय से खामोश रहा है। अबव उनके टीम में होने पर कई दिग्गज भी सवाल उठा रहे हैं।

पंत ने खुद के बचाव में कह डाली बड़ी बात

पंत ने खुद के बचाव में कह डाली बड़ी बात

तीसरे वनडे मुकाबले से पहले ऋषभ पंत ने हर्षा भोगले के साथ बातचीत की। उन्होंने अपने खराब फॉर्म पर कहा कि वो अभी सिर्फ 24 साल के हैं और वो किसी से तुलना में विश्वास नहीं करते हैं। पंत के मुताबिक अगर तुलना ही करनी है तो जब उनकी उम्र 32 साल की हो जाये तो कर सकते हैं। पंत ने बताया कि वह टी-20 और वनडे में ओपनिंग करना चाहते हैं। जबकि टेस्ट में नंबर 4 और 5 पर बल्लेबाजी करते रहना चाहेंगे।

Comments
English summary
New Zealand vs India Rishabh Pant is spotted seeking medical help in the dressing room pic viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X