• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नमन ओझा के धमाकेदार शतक ने सचिन की इंडिया लीजेंड्स को जिताया रोड सेफ्टी सीरीज का खिताब

सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लीजेंडट्स लगातार दूसरी बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीतने में कामयाब रही। उन्होंने शनिवार को श्रीलंका लीजेंड्स को 33 रनों से मात देने में कामयाबी हासिल की। इस जीत के हीरो विकेटकीपर नमन ओझा रहे जिन्होने 108 रनों की नॉट आउट पारी खेली और इसके लिए 71 गेंदों पर 15 चौके व दो छक्के लगाए।

Google Oneindia News

रायपुर, 2 अक्टूबर: सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लीजेंडट्स लगातार दूसरी बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीतने में कामयाब रही। उन्होंने शनिवार को श्रीलंका लीजेंड्स को 33 रनों से मात देने में कामयाबी हासिल की। इस जीत के हीरो विकेटकीपर नमन ओझा रहे जिन्होने 108 रनों की नॉट आउट पारी खेली और इसके लिए 71 गेंदों पर 15 चौके व दो छक्के लगाए। नमन के अलावा विनय कुमार ने भी 36 रनों का योगदान किया। हालांकि सचिन खाता नहीं खोल सके और रैना व युवराज ने भी केवल क्रमशः 4 व 11 रनों का योगदान किया पर नमन की पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने 195 रनों का स्कोर खड़ा करने में कामयाबी हासिल की।

(फोटो सौजन्य- @RSWorldSeries ट्विटर)

श्रीलंका लीजेंड्स 18.5 ओवर में 162 रन बनाकर ढेर

श्रीलंका लीजेंड्स 18.5 ओवर में 162 रन बनाकर ढेर

इसके जवाब में श्रीलंका लीजेंड्स 18.5 ओवर में 162 रन बनाकर ढेर हो गई। टॉप व मि़डिल ऑर्डर पूरी तरह से फेल हुआ। केवल लोअर ऑर्डर पर ईशान जयरत्ने ने 22 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। जीवन मेंडिस और महेला उदावत्ते ने 26 रनों का योगदान दिया। विनय कुमार ने गेंदबाज में भी 3 विकेट चटकाए। इसके अलावा अभिमन्यू मिथुन भी 4 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट लेने में कामयाब रहे। बाकि सभी गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला।

नमन ओझा को मैन ऑफ द मैच

नमन ओझा को मैन ऑफ द मैच

जीत के बाद नमन ओझा को मैन ऑफ द मैच और तिलकरत्ने दिलशान को मैन ऑफ द सीरीज दिया गया है।

आम तौर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले पठान बंधुओं का सिक्का इस मैच में नहीं चल पाया। इरफान पठान ने केवल 11 और यूसुफ ने खाता भी नहीं खोला। श्रीलंका लीजेंड्स की ओर से कुलासेकरा ने 3 ओवर में 29 रन देकर प्रभावित किया। इंडिया लीजेंड्स की ओर से इरफान ने गेंदबाजी नहीं की जबकि अपनी गेंदबाजी के दौरान यूसुफ पठान ने 1 विकेट चटकाया।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा सीजन था

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा सीजन था

ये रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा सीजन था। ये सीरीज रोड सेफ्टी के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए खेली जाती है। भारत में इस समय एक और ऐसी लीग खेली जा रही है जिसका नाम लीजेंड लीग क्रिकेट है।

रोड सेफ्टी सीरीज के ताजा सीजन के दौरान न्यूजीलैंड की टीम ने नई एंट्री हासिल की थी। इस लीग में श्रीलंका के अलावा वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश की टीमें उतरी। इस लीग को भारत सरकार का भी सपोर्ट था।

IND vs SA: मैच से पहले ऋषभ पंत ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर भी जमकर हुई तारीफIND vs SA: मैच से पहले ऋषभ पंत ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर भी जमकर हुई तारीफ

Comments
English summary
Naman Ojha century helps Sachin Tendulkar India Legends to win second tital at Road Safety Series
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X