• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IPL में आ रहा है एक नया धाकड़ खिलाड़ी, सीखने की है ललक, गेंद और बल्ले दोनों से है तूफानी

Google Oneindia News

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन के आईपीएल में काफी ऊंची कीमत में बिकने के पूरे आसार हैं। वे तूफानी बैटिंग के अलावा ठीक-ठाक रफ्तार से तेज गेंदबाजी भी कर सकते हैं। युवा हैं तो दमखम भी बहुत बाकी है। उन्होंने आईपीएल की अगली नीलामी के लिए अपना नाम दे दिया है और कहा है कि इस लीग में वो माहौल है जो खिलाड़ियों को खुद को बेस्ट तरीके से तराशने के लिए चाहिए। आईपीएल की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्ची में शेड्यूल है।

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन

cricket.com.au.के अनुसार ग्रीन ने बताया कि, मैंने अपना नाम इसमें दर्ज कराया है। ये एक बढ़िया अवसर होगा। मैंने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया में भी आईपीएल का अनुभव ले चुके खिलाड़ियों से काफी बातचीत की है और उन्होंने इसके बारे में काफी तारीफें की हैं।

उन्होंने बताया कि कोच कितनी बढ़िया क्वालिटी के हैं और खिलाड़ी भी इसी गुणवत्ता के हैं। वे अपने लेवल पर दुनिया में बेस्ट हैं। ऐसे लोगों का पूरा ग्रुप आईपीएल में है। मैंने अभी ऐसे ग्रुप में बहुत ज्यादा समय नहीं बिताया है। मैं सीखने के लिए पूरी तरह से खुला हुआ हूं और वहां के माहौल से जितना हो सके उतना सीखना चाहता हूं।

Recommended Video

    IPL 2023: Australia का खिलाड़ी मचाएगा धमाल,Team India के खिलाफ किया था कमाल | वनइंडिया हिंदी*Cricket
    एक टेस्ट खिलाड़ी के तौर पर भी नाम कमाना चाहते हैं

    एक टेस्ट खिलाड़ी के तौर पर भी नाम कमाना चाहते हैं

    ग्रीन हालांकि एक टेस्ट खिलाड़ी के तौर पर अपना सिक्का जमाना चाहते हैं। इसी वजह से वे अपने पिता गैरी के साथ बॉलिंग मशीन पर घंटों बिताते हैं। ये उनके लिए पर्थ में 30 नवंबर को शुरू हो रही दो मैचों की वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज से पहले की तैयारियां हैं।

    उन्होंने कहा, मैं बॉलिंग मशीन पर कुछ सेशन कर रहा हूं क्योंकि मैं अपने कॉन्टेक्ट पॉइंट को बदलना चाहता हूं। टी20 क्रिकेट में आपको बॉल कई बार काफी दूर से मारनी होती है, ताकि आप बल्ले को पूरी स्विंग में घुमा सके।

    एक मिनी नीलामी होगी

    एक मिनी नीलामी होगी

    ग्रीन कहते हैं कि उन्होंने अपना डिफेंस के लिए भी सेशन किए जहां पर वे अपने संतुलन को सही करने की कोशिश करते हैं और गेंद को छोड़ने का अभ्यास भी। ग्रीन का मानना है कि एक फॉर्मेट से दूसरे फॉर्मट में जाना इतना आसान नहीं है। वे इसके आदी होने की कोशिश कर रहे हैं।

    बता दें आईपीएल की अगली नीलामी एक मिनी नीलामी होगी लेकिन कई टीमों ने अपने बड़े खिलाड़ियों को रिलीज करके वापस पूल में भेज दिया है जिससे यह देखना रोचक होगा कि कौन किसके पाले में जाएगा।

    FIFA World Cup कतर में भी दिखा संजू सैमसन के लिए सपोर्ट, फैंस ने लहराए बैनरFIFA World Cup कतर में भी दिखा संजू सैमसन के लिए सपोर्ट, फैंस ने लहराए बैनर

    Comments
    English summary
    Indian Premier League: Cameron Green is all set to get new experience of IPL 2023
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X