• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उमरान मलिक को T20 World Cup में देखना चाहते हैं हरभजन सिंह, कहा- भारत के लिए साबित होगा तुरुप का इक्का

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का सिलेक्शन सोमवार यानी 12 सितंबर को होना है। एशिया कप में भारतीय टीम सुपर-4 राउंड में ही हारकर बाहर हो गई थी।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 सितंबर। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का सिलेक्शन सोमवार यानी 12 सितंबर को होना है। एशिया कप में भारतीय टीम सुपर-4 राउंड में ही हारकर बाहर हो गई थी। जिसके बाद टीम की गेंदबाजी और मिडल ऑर्ड बल्लेबाजी को लेकर कुछ अहम सवाल निकलकर सामने आए। उम्मीद जताई जा रही है कि वर्ल्ड कप में सिलेक्टर्स बेस्ट खिलाड़ियों को टीम में जगह देंगे।

SL vs PAK: 'श्रीलंका ने जीत के साथ ही चेंज किया ट्रेंड', पाकिस्तानी दिग्गज ने भी ठोका सलामSL vs PAK: 'श्रीलंका ने जीत के साथ ही चेंज किया ट्रेंड', पाकिस्तानी दिग्गज ने भी ठोका सलाम

ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका के खिलाफ भी होगा टीम का ऐलान

ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका के खिलाफ भी होगा टीम का ऐलान

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलनी है। इस दौरान भारत टोटल छह टी-20 मुकाबले खेलेगा। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए यह दोनों ही सीरीज काफी अहम मानी जा रही है। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के लिए भी टीम का ऐलान सोमवार को ही किया जाना है। वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को ही इन दोनों सीरीज में मौका दिया जा सकता है।

क्या उमरान मलिक को मिलेगा टीम में मौका

क्या उमरान मलिक को मिलेगा टीम में मौका

भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे जम्मू-कश्मीर के 22 वर्षीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक को वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जाना चाहिए। भज्जी के मुताबिक उमरान मलिक भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। भज्जी ने सोशल मीडिया के जरिए मलिक को भारतीय टीम में शामिल करने की वकालत की है।

उछाल वाली पिचों पर कारगार साबित होंगे मलिक

उछाल वाली पिचों पर कारगार साबित होंगे मलिक

हरभजन सिंह का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर उमरान मलिक कारगार साबित होंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए लोगों से मलिक को लेकर उनके विचार पूछे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि भारत के लिए वर्ल्ड कप टीम में आज मिस्टर 150 उमरान मलिक को कौन-कौन देखना चाहता है ?? ऑस्ट्रेलिया में उन उछाल वाली पिचों पर वह हमारा तुरुप का पत्ता हो सकते हैं..आपको क्या लगता है?

आईपीएल के 13 मैचों में झटके थे 21 विकेट

आईपीएल के 13 मैचों में झटके थे 21 विकेट

हरभजन सिंह ने उमरान मलिक की जमकर तारीफ की है। उन्होंने यह भी कहा कि युवा तेज गेंदबाज आने वाले समय में भारत के लिए मैच विनर खिलाड़ी साबित होगा।मलिक ने आईपीएल 2022 में 13 मैचों में 21 विकेट अपने नाम किए थे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले ही उमरान मलिक को अपनी टीम में 4 करोड़ देकर रिटेन किया था।

Comments
English summary
Harbhajan singh claims Umran Malik can be India's trump card in World Cup check details here
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X