• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs PAK: हार के बाद भी इस वजह से खुश हैं गौतम गंभीर, भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कही यह बात

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपरफोर मुकाबले को पाकिस्तानी टीम जीतने में सफल रही। पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हराकर भारत के लिए फाइनल की राह को कठिन करने का काम किया है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 5 सितंबर। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपरफोर मुकाबले को पाकिस्तानी टीम जीतने में सफल रही। पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हराकर भारत के लिए फाइनल की राह को कठिन करने का काम किया है। हालांकि, इस मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 71 रन बनाए।

'जो बीत गई सो बात गई ..आगे बढ़ने का नाम ही जिंदगी है', अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में उतरे कई दिग्गज'जो बीत गई सो बात गई ..आगे बढ़ने का नाम ही जिंदगी है', अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में उतरे कई दिग्गज

विराट के फॉर्म में आने से हैं गंभीर खुश

विराट के फॉर्म में आने से हैं गंभीर खुश

स्टार स्पोर्ट्स के शो 'फॉलो द ब्लूज़' पर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि विराट कोहली के फिर से फॉर्म में आना टीम के लिए अच्छे संकेत है। आने वाले मुकाबलों में भारतीय टीम का प्रदर्शन में इससे निश्चित तौर पर सुधार होगा। उन्होंने कहा कि मैदान पर विराट कोहली बहुत अच्छे लग रहे थे। वह मदान के चारों तरफ शॉट्स लगाने में कामयाब भी हुए, जो भारत के लिए ज्यादा जरूरी था।

रोहित शर्मा और केएल राहुल का अप्रोच आया पसंद

रोहित शर्मा और केएल राहुल का अप्रोच आया पसंद

गौतम गंभीर ने कहा कि मुझे रोहित शर्मा और केएल राहुल का बल्लेबाजी करने का तरीका पसंद आया। गंभीर ने कहा कि जिस अप्रोच के साथ इन दोनों ही खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी की वो काबिले तारीफ है। रोहित शर्मा टीम को बहुत अच्छे से मैनेज करते हैं और मुझे उम्मीद है कि जब पूरी टीम वापस आएगी, तब बुमराह, हर्षल पटेल के साथ हमें टीम इंडिया से बेहतर प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी ने किया प्रभावित

रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी ने किया प्रभावित

भारतीय गेंदबाजी लाइनअप में रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह ने अच्छा काम किया। इसी शो में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने भारत के गेंदबाजी प्रदर्शन पर अपने विचार पेश किए। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी विभाग में सुधार लाने की जरूरत है, लेकिन मुझे लगा कि पहले हाफ में उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और बिश्नोई, विशेष रूप से बिश्नोई ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ शानदार तरीके से खेला।

रोहित शर्मा ने की अच्छी कप्तानी

रोहित शर्मा ने की अच्छी कप्तानी

पठान ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ खेल के दौरान भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बहुत होता है और बिश्नोई बहुत अच्छी तरह से दबाव को संभाला था। पठान ने मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा द्वारा की जाने वाली कप्तानी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा ने गेंद से खेल को अच्छे तरीके से चलाया और सही समय पर गेंदबाजों का रोटेशन किया। ये बात अलग है कि कुछ चीजें भारत के पक्ष में नहीं रही।

Comments
English summary
Gautam Gambhir points out Team India's biggest positive from Pakistan defeat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X