• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

चेतेश्वर पुजारा का सूर्यकुमार अवतार, अनोखे शॉट लगाकर ठोका तूफानी शतक, एक ओवर में जड़े 22 रन

Google Oneindia News

लंदन, 13 अगस्त: भारत के प्रमुख टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को धीमेपन के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है। ये टेस्ट क्रिकेट में उनकी ताकत भी है और सबसे बड़ी कमजोरी भी। अक्सर धीमे बल्लेबाज मैराथन पारियां खेलकर हिसाब बराबर करते हैं लेकिन जब वे रन नहीं बनाते तो आलोचना के सबसे बड़े केंद्र में भी होते हैं।

और जब ऐसे बल्लेबाज तूफानी अंदाज दिखाते हैं तो उनकी वीडियो देखने के लिए ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या जैसे आतिशी बल्लेबाजों से ज्यादा पुजारा को देखने की उत्सुकता होती है।

 पुजारा ने एक नए अवतार में तेज पारी खेली

पुजारा ने एक नए अवतार में तेज पारी खेली

पुजारा ने ऐसा ही काम शुक्रवार 12 अगस्त को रॉयल लंदन वनडे कप में किया जहां वे कुछ अलग ही मूड में थे। 50 ओवरों में 311 रनों का पीछा करते हुए, पुजारा ने एक नए अवतार में तेज पारी खेली। इस खिलाड़ी ने ससेक्स के लिए सिर्फ 79 गेंदों में 107 रन बनाए, जिसमें खेल के 45वें ओवर में 22 रन शामिल थे। पुजारा काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए रनों की बौछार लेकर आए हैं। यह काउंटी क्लब पुजारा को पाकर निश्चित तौर पर फूला नहीं समा रहा होगा।

360 डिग्री अवतार दिखाया

360 डिग्री अवतार दिखाया

ससेक्स को अंतिम छह ओवरों में 70 रन चाहिए थे, पुजारा ने खुद को इंग्लैंड के लियाम नॉरवेल के खिलाफ तैयार कर दिया। गेंदबाज खेल का अपना अंतिम ओवर फेंक रहा था। नॉरवेल ने अपने अंतिम ओवर में 4, 2, 4, 2, 6 और 4 रन दिए, जिसने खेल को फिर से बैलेंस कर दिया।

पुजारा ने इस दौरान 360 डिग्री अवतार दिखाया और मैदान के सभी हिस्सों तक पहुंचने के लिए नए-नए शॉट मारे। यह कुछ ऐसा है जो हमने पुजारा को क्रिकेट में कभी करते नहीं देखा।

यहां देखें वीडियो-

वैसे इस मैच में पुजारा के सभी प्रयासों के बावजूद, ससेक्स अपना मैच वारविकशायर के खिलाफ चार रन से हार गया। ससेक्स वर्तमान में टूर्नामेंट में तीन मैचों में चार अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। इस समय तालिका में नॉटिंघमशायर टॉप कर रही है।

इससे पहले, ड्रॉप होने के बाद, पुजारा ने भारत टेस्ट टीम में वापसी की, काउंटी क्रिकेट सेट-अप में कई शतक बनाए, जिससे उन्हें क्रिकेट बिरादारी का बहुत समर्थन मिला।

(फोटो सौजन्य- Twitter @cheteshwar1)

कैमरे के सामने खुशी से पोज दे रहे द ग्रेट खली अचानक रो पड़े, वीडियो देख फैंस हुए हैरानकैमरे के सामने खुशी से पोज दे रहे द ग्रेट खली अचानक रो पड़े, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

Comments
English summary
Cheteshwar Pujara hits stormy century with innovative shots, scored 22 runs in one over- Watch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X