• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सहम गए खिलाड़ी, LIVE मैच में फील्डर को उठा सीने में दर्द, हुआ अस्पताल में भर्ती

|
Google Oneindia News
kusal mendis

ढाका : क्रिकेट का खेल देखने में जितना मजेदार है, उतना ही खतरनाक मैदान पर जोर लगा रहे खिलाड़ियों के लिए भी कई बार साबित होता है। कई खिलाड़ियों को हम चोटिल होने कारण मैदान से बाहर जाते देख चुके हैं। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में एक श्रीलंकाई खिलाड़ी को अचानक सीने में दर्द उठने के कारण सीधा अस्पताल ले जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें- IND vs SA : आकाश चोपड़ा ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, कार्तिक को दिखाया बाहर का रास्ता

सहम गए खिलाड़ी

सहम गए खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ अपने दूसरे टेस्ट के दौरान श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज कुसल मेंडिस को 23वें ओवर में सीने में दर्द की शिकायत हुई। उनकी हालत मैदान पर माैजूद सभी खिलाड़ी सहम उठे। मेडिकल टीम तुरंत मैदान पर आई। उन्होंने मेंडिस की हालत थोड़ी खराब देखकर उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया। ताजा रिपोर्ट्स से पता चला है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज को ढाका के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेंडिस को दूसरे टेस्ट के पहले दिन खेल के मैदान के बाहर मैच शुरू होने से पहले ही छाती पकड़ते हुए देखा गया था। वह पहले से ही असहज महसूस कर रहे थे, लेकिन बावजूद इसके वह मैदान पर उतर आए।

पहले टेस्ट में लय में थे कुशल मेंडिस

पहले टेस्ट में लय में थे कुशल मेंडिस

श्रीलंकाई खेमे को उम्मीद होगी कि मेंडिस को कोई ज्यादा दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वह पहले टेस्ट में अच्छी लय में थे। उन्होंने पहली पारी में अर्धशतक बनाया था और एंजेलो मैथ्यूज के साथ 98 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की थी। दूसरी पारी में, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने दो शुरुआती विकेटों के नुकसान के बाद 43 गेंदों में 48 रन की जवाबी पारी खेली। उनकी पारी की मदद से श्रीलंका टीम मैच ड्रॉ करने में सफल रहा।

श्रीलंका की रही अच्छी शुरूआत

श्रीलंका की रही अच्छी शुरूआत

वहीं दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया क्योंकि वे पिछले मैच की तरह ही बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश कोशिश करेंगे। लेकिन घरेलू टीम के लिए खेल की शुरुआत इससे ज्यादा खराब नहीं हो सकती थी क्योंकि उसने पहले दो ओवरों में अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। महमूदुल हसन रॉय और तमीम इकबाल को बिना खाता खोले ही श्रीलंकाई गेंदबाजों ने वापस भेज दिया गया।

श्रीलंकाई पेसर, कसुन रजिता और असिथा फर्नांडो ने बांग्लादेश के 5 विकेट 24 रनों पर गिरा दिए। रजिता ने अनुभवी शाकिब अल हसन को गोल्डन डक आउट किया। बांग्लादेश मुश्किल में था क्योंकि ऐसा लग रहा था कि वे पारी में तीन के आंकड़े को भी पार नहीं करेंगे, लेकिन मुशफिकुर रहीम और लिटन दास की अनुभवी जोड़ी ने बांग्लादेशी टीम को बचाते हुए स्कोर 150 के पार पहुंचा दिया।

Comments
English summary
Bangladesh vs sri lanka 2nd test Kushal Mendis suffered chest pain in LIVE match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X