• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रोहित शर्मा और केएल राहुल पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, वर्ल्ड कप में मिली हार का ठहराया जिम्मेदार

भारतीय टीम एक बार फिर नॉकआउट मुकाबले में फिसड्डी साबित हुई। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी।
Google Oneindia News

Ashwin slams Rohit and Rahul: भारतीय टीम एक बार फिर नॉकआउट मुकाबले में फिसड्डी साबित हुई। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद से ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ सवालों के घेरे में हैं। क्रिकेट कई दिग्गजों का मानना है कि भारतीय टीम की हार सलामी बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण हुई।

IND vs BAN: अपनी लगन में फिर मगन कोहली, बांग्लादेश से भिड़ने के लिए तैयारी शुरू, जिम में बहाया पसीनाIND vs BAN: अपनी लगन में फिर मगन कोहली, बांग्लादेश से भिड़ने के लिए तैयारी शुरू, जिम में बहाया पसीना

अश्विन ने राहुल-रोहित पर कसा तंज

अश्विन ने राहुल-रोहित पर कसा तंज

अब भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप खेलने वाले ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आर अश्विन ने केएल राहुल और रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि कभी-कभी हम मैच पावरप्ले में ही हार जाते थे। हम पावरप्ले के दौरान ज्यादा स्कोर नहीं कर सके थे, हमारा स्कोर 30 के आस-पास रहा जबकि विरोधी टीम पावरप्ले में 50-60 रन बनाती थी।

पावरप्ले में हाथ से निकल जाता था मैच

पावरप्ले में हाथ से निकल जाता था मैच

अश्विन ने आगे बात करते हुए कहा कि टी-20 के अधिकतर मुकाबले में शुरुआत कैसे हुई है, इस पर ही टिकी रहती है। हम जब पावरप्ले में पीछे रह जाते थे तभी मैच गंवा देते थे। अश्विन ने कहा कि कई लोगों को यह आंकड़े शायद मालूम हो पर अधिकतर टी20 मैच पावरप्ले में ही हारे और जीते जाते हैं। आर अश्विन ने ऐसा कहकर रोहित शर्मा और केएल राहुल पर वर्ल्ड कप में मिली हार का ठिकरा फोड़ने का काम किया है।

वर्ल्ड कप में नहीं चला रोहित-राहुल का बल्ला

वर्ल्ड कप में नहीं चला रोहित-राहुल का बल्ला

जब भारतीय टीम वर्ल्ड कप में शामिल होने के लिए गई थी तो रोहित शर्मा और केएल राहुल से सबसे अधिक उम्मीदें थी। ऐसा कहा जा रहा था कि इन दोनों की जोड़ी विरोधी टीम के छक्के छुड़ा देगी। लेकिन दोनों ही बल्लेबाज बल्ले से पूरे वर्ल्ड कप के दौरान संघर्ष करते नजर आए। अश्विन की बात को क्रिकेट के कई दिग्गज सही बता रहे हैं। भारतीय टीम वर्ल्ड कप के किसी भी मुकाबले में पावरप्ले का सकारात्मक उपयोग नहीं कर सकी थी।

Comments
English summary
Ashwin made a big statement on Rohit Sharma and KL Rahul check here
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X