• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CSK के बल्लेबाज अंबाती रायडु ने IPL से संन्यास की घोषणा के बाद डिलीट किया अपना ट्वीट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मई: चेन्नई सुपर किंग्स के भरोसेमंद बल्लेबाज रहे अंबाती रायडु ने आईपीएल से अपने संन्यास की घोषणा कर दी है। लेकिन इस घोषणा के कुछ मिनट के अंदर ही उन्होंने वह ट्वीट डिलीट कर दिया जिसमें यह ऐलान किया गया था उन्होंने बताया था कि, सीजन 2022 उनका अंतिम आईपीएल सीजन होगा। हैदराबाद का यह खिलाड़ी अपने मध्यक्रम में किए प्रदर्शन के चलते जाना जाता हैं और वे पिछले कई सालों से सीएसके के लिए अहम रहे हैं। घरेलू क्रिकेट में भी नाम कमाने वाले रायडु 36 साल के हैं।

ट्विटर पर अपने संन्यास की घोषणा की

ट्विटर पर अपने संन्यास की घोषणा की

उन्होंने ट्विटर पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा अंतिम आईपीएल है। मैंने इसका भरपूर लुत्फ उठाया और 13 सालों तक दो महान टीमों का हिस्सा रहा। मैं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का धन्यवाद देना चाहूंगा।

इसके कुछ मिनट के अंदर ही रायडु ने यह ट्वीट हटा दिया है जिसके मतलब लोग अपने हिसाब से निकाल रहे हैं।

IPL 2022: IPL से Ambati Rayudu ने किया सन्यास का ऐलान, कुछ मिनट में ट्वीट किया डिलीट| वनइंडिया हिंदी
फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

रायडु ने आईपीएल में 2010 में डेब्यू किया था और वे अच्छे बल्लेबाज रहे। उनको किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी के तौर पर देखा जाता है। वे 2017 तक मुंबई इंडियंस के लिए जुड़े रहे और वहां उनके साथ तीन टाइटल जीते। उसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को ज्वॉइन कर लिया और टीम के अहम सदस्य रहे। आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने पांच बार और चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार खिताब जीता है। हालांकि मौजूदा सीजन में ये दोनों ही प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली सबसे पहली टीमें साबित हुई।

MI और CSK के साथ जुड़े रहे हैं

MI और CSK के साथ जुड़े रहे हैं

रायडु इंटरनेशनल क्रिकेट को पहले ही विदा कह चुके हैं। उनको 2019 के वर्ल्ड कप में नहीं चुना गया था जिसके लिए वह काफी आहत थे। रायडु ने इसके बाद संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने भारत के लिए 55 वनडे मैच खेलकर 47 के जबरदस्त औसत के साथ 1694 रन बनाए। उन्होंने 6 टी20 इंटरनेशनल भी खेले।

आईपीएल की बात करें तो उन्होंने अब तक 187 मुकाबले खेले हैं जहां पर 29.08 की औसत के साथ 4187 रन बनाए हैं।

मौजूदा सीजन में भी अच्छा कर रहे हैं

मौजूदा सीजन में भी अच्छा कर रहे हैं

रायुडू ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2019 में खेला था, वह आईपीएल में एक जबरदस्त प्लेयर बने रहे।

36 वर्षीय ने पिछले साल सीएसके को अपने चौथे खिताब तक पहुंचाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मौजूदा प्रतियोगिता में जहां चेन्नई सुपर किंग्स को मुश्किल समय का सामना करना पड़ा है, वहीं रायुडू ने ठीक प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक 12 मैचों में 271 रन बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है।

दिनेश कार्तिक या लिविंगस्टोन, आरपी सिंह ने बताया कौन रहा है IPL 2022 का बेस्ट फिनिशरदिनेश कार्तिक या लिविंगस्टोन, आरपी सिंह ने बताया कौन रहा है IPL 2022 का बेस्ट फिनिशर

Comments
English summary
Ambati Rayudu deleted his tweet about IPL retirement, say thanks to CSK and MI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X