• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Drug addict पत्नी अनजान लोगों के साथ गुजारती थी रात, पति ने तीन हिस्सों में काट दिया शरीर

Google Oneindia News

यूपी के सीतापुर में बीते 9 नवंबर को एक महिला की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। महिला का एक हाथ और एक पैर भी गायब था। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। मंगलवार को पुलिस ने मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है।

husband killed his drug addict wife and cut into three pieces sitapur news

ड्रग्स लेती थी पत्नी, अनजान लोगों के साथ गुजारती थी रात

एसएसपी के मुताबिक, दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई थी। आरोपी पंकज ने बताया कि काफी समय पहले उसकी ज्योति उर्फ स्नेहा से शादी हुई थी। कुछ समय तो सब ठीक रहा, लेकिन बाद में हालात बिगड़ने लगे। पंकज ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी स्नेहा ड्रग्स लेने लगी थी। यही नहीं, वह कई कई दिनों तक घर से लापता रहती थी। इस दौरान वह अनजान लोगों के संपर्क में रहती थी और उनके साथ ही ठहरती थी। इस वजह से उनके रिश्तों में दरार आ गई थी।

श्रद्धा हत्याकांड की जांच CBI से कराने की मांग वाली याचिका खारिज, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता को फटकार भी लगाईश्रद्धा हत्याकांड की जांच CBI से कराने की मांग वाली याचिका खारिज, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता को फटकार भी लगाई

महिला का सिर, एक हाथ और पैर था गायब

सीतापुर के एसएसपी ने बताया कि शव की पहचान ज्योति उर्फ स्नेहा पत्नी पंकज मौर्य के रूप में हुई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए महिला के पति पंकज मौर्य और उसके साथी दुर्जन पासी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 9 नवंबर को पुलिस ने एक खेत से महिला का शव बरामद किया था। उसकी हत्या करने के बाद सिर, एक हाथ और एक पैर गायब थे।

Comments
English summary
husband killed his drug addict wife and cut into three pieces sitapur news
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X