• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेल से छूटने के बाद पहली बार नजर आई हनीप्रीत, हाथ जोड़े खड़ी रही

|

सिरसा। ​6 नवंबर को जमानत पर जेल से छूटने के बाद हनीप्रीत पहली बार दिखाई दी। मौका था सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के संस्थापक बाबा शाह मस्ताना बलुचिस्तानी के 128वें जन्मदिवस का। सत्संग के दौरान हनीप्रीत सिर्फ हाथ जोड़े खड़ी रही। बता दें कि पंचकूला हिंसा के 38 दिन बाद हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया गया था। तब से हनीप्रीत अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद थी।

honeypreet attends dera sacha sauda founder balochistani 128th birth anniversary program

कार्यक्रम में गुरमीत राम रहीम की एक रिकॉर्डिंग वीडियो चलाई गई। इसमें राम रहीम ने मस्ताना ने महाराज के जीवन और उनके मानवता पर किए गए परोपकारों पर प्रकाश डाला। मंगलवार को हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा में हुए सत्संग में दिखी। हनीप्रीत के साथ डेरा चीफ के परिवार के सदस्य नजर आए। परिवार के सदस्यों में डेरा चीफ की पत्नी के अलावा बेटा जसमीत, दोनों बेटियां और दोनों दामाद शामिल थे। हनीप्रीत स्टेज पर हाथ जोड़े दिखाई दी।

बता दें कि 25 अगस्त 2017 को डेरा सचा सौदा चीफ राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिया गया था। इसके बाद हरियाणा के पंचकूला और सिरसा के अलाव पंजाब के कई हिस्सों में आगजनी और दंगे हुए थे, जिसमे 40 लोग मारे गए। पुलिस ने डेरा प्रमुख की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत, डेरा के प्रवक्ता आदित्य इन्सां सहित कुल 1000 लोगों के खिलाफ 177 एफआईआर दर्ज की थी। हनीप्रीत ने सितम्बर 2017 में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद से ही हनीप्रीत जेल में थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
honeypreet attends dera sacha sauda founder balochistani 128th birth anniversary program
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X