उद्धव बोले- भाजपा से आर-पार की लड़ाई, अब अंतिम निर्णय लेने का समय

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः जीएसटी को लेकर भले ही मोदी सरकार अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि पेट्रोल के बढ़े दामों से अभी भी लोग खुश नहीं हैं। महंगाई अभी भी ज्यादा है। उद्धव ने जीएसटी को लेकर कहा कि जीएसटी को लेकर भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया।

Shiv Sena president Uddhav Thackeray slams modi govt over rising prices

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब आखिरी निर्णय लेने का समय आ गया है। हम यहां लोगों की सेवा करने के लिए यहां हैं और आगे भी ये करते रहेंगे। उद्धव ने आगे कहा कि वो किसी को आखिरी समय नहीं देते हैं, उन्हें जब फैसला लेना होगा वो ले लेंगे।

उद्धव का कहना है कि वो कोई अर्थशास्त्री नहीं हैं इसलिए कल की घोषणा के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं। लेकिन इतना कह सकता हूं कि पिछले सरकार अपने फैसलों को लेकर फर्म थी। इस सरकार में कई फैसलों को बदला जा रहा है क्योंकि इस सरकार पर विपक्ष और लोगों का दबाव है। पीएम मोदी का बिना नाम लिए उद्धव ने कहा कि जीएसटी में बदलाव कोई दिवाली गिफ्ट नहीं है। अभी इसमें और भी कई बदलाव करने हैं।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब शिवसेना ने भाजपा पर निशाना साधा हो। इससे पहले शिवसेना प्रदेश उप प्रमुख चंद्रमौली मिश्र ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार बोनस तिहार के नाम पर प्रदेश की जनता के खून पसीने की कमाई को चुनावी तैयारी के लिए बर्बाद कर रही है। ये बयान दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Sena president Uddhav Thackeray slams modi govt over rising prices

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.